ताज़ा खबर
 

IPL 2016: दिल्ली डेयरडेविल्स ने गुजरात को 8 विकेट से हराया

Live Cricket Score, GL vs DD, IPL 2016:
Live Cricket Score, GL vs DD, IPL 2016:

पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों शिकस्त वाली गुजरात लायंस की टीम  दिल्ली डेयरडेविल्स की मजबूत टीम के सामने है। हालांकि गुजरात अभी भी शीर्ष पर चल रही है। वहीं छह मैचों में चार जीत से आठ अंक के साथ दिल्ली तीसरे स्थान पर है। गुजरात लायंस की बल्लेबाज अब तक आक्रामक सलामी बल्लेबाजों ब्रैंडन मैकुलम और ड्वेन स्मिथ के इर्द गिर्द घूमी है।

जब इन दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया तो टीम 200 के आसपास के लक्ष्य को भी हासिल करने में सफल रही। कप्तान सुरेश रैना और दिनेश कार्तिक ने मध्य क्रम में उपयोगी योगदान दिया है। ब्रावो और जडेजा ने गेंदबाजी से तो प्रभावित किया है लेकिन बल्ले से बुरी तरह नाकाम रहे हैं। गेंदबाजी की बात करें तो प्रवीण कुमार और धवल कुलकर्णी की जोड़ी शुरुआत में अपना काम कर रही है जबकि बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज शिविल कौशिक ने पंजाब के खिलाफ चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट चटकाते हुए प्रभावित किया।

दिल्ली की टीम हालांकि घरेलू मैदान पर लायंस के खिलाफ एक रन की हार का बदला चुकता करने के इरादे से उतरेगी। राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन और जहीर खान के नेतृत्व में खेल रही डेयरडेविल्स की टीम ने इस बार पिछले सत्रों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया है। टीम ने छह में से चार मैच जीते हैं और अब तक उसे सिर्फ गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

Live Cricket Scorecard: GL vs DD (CLICK HERE)

Live cricket updates:

20 ओवर के बाद गुजरात लायंस का स्कोर 150/7

17 ओवर के बाद गुजरात लायंस का स्कोर 123/4

14 ओवर के बाद गुजरात लायंस का स्कोर 92/4

6 ओवर के बाद गुजरात लायंस का स्कोर 35/3

तीन ओवर के बाद गुजरात लायंस का स्कोर 17/1

दो ओवर के बाद गुजरात लायंस का स्कोर 14/0

पहले ओवर के बाद गुजरात लायंस का स्कोर 5/0

गुजरात के दोनों ओपनर्स क्रीज पर मौजूद हैं

टीमें इस प्रकार हैं:

गुजरात लायंस: सुरेश रैना (कप्तान), आरोन फिंच, बै्रैंडन मैकुलम, ड्वेन ब्रावो, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, अक्षदीप नाथ, जेम्स फाकनर, प्रवीण कुमार, शादाब जकाती, प्रवीण तांबे, पारस डोगरा, एकलव्य द्विवेदी, इशान किशन, शिवली कौशिक, धवल कुलकर्णी, सरबजीत लड्डा, अमित मिश्रा, प्रदीप सांगवान, जयदेव शाह, उमंग शर्मा, ड्वेन स्मिथ, डेल स्टेन और एंड्रयू टाय।

दिल्ली डेयरडेविल्स: जहीर खान (कप्तान), क्विंटन डिकाक, जेपी डुमिनी, मयंक अग्रवाल, श्रेयष अय्यर, कार्लोस बे्रथवेट, करूण नायर, पवन नेगी, रिषभ पंत, संजू सैमसन, पवन सुयाल, जयंत यादव, क्रिस मौरिस, सैम बिलिंग्स, नाथन कोल्टर नाइल, इमरान ताहिर, महिपाल लोमरोर, चामा मिलिंद, अमित मिश्रा, मोहम्मद शमी, शाहबाज नदीम, खलील अहमद, अखिल हेरवादकर और प्रत्युष सिंह।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.