ताज़ा खबर
 

IPL 2017: स्‍टेडियम में विराट कोहली-युवराज सिंह की ‘लेडी पार्टनर्स’ की मौजूदगी से लगेगा खेल में ग्लैमर का तड़का

आईपीएल 10 में विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा तो डेविड वॉर्नर के लिए उनकी पत्नी कैडिस वॉर्नर चीयर करती हुई नज़र आएंगी। जानिए ऐसे ही कुछ और खिलाड़ियों और उनकी पत्नियों या गर्लफ्रेंड्स के बारे में जो उन्हें चीयर करती हुई नज़र आ सकती हैं।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 14:44 pm
आईपीएल के दसवें सीजन में भी अनुष्का शर्मा स्टेडियम में विराट कोहली को चीयर करती हुईं नज़र आ सकती हैं।(Photo: BCCI)

भारत में क्रिकेट का त्योहारी सीजन यानी की आईपीएल 10 की शुरुआत 5 अप्रैल को हो रही है। क्रिकेट प्रशंसकों को अपने चहेते खिलाड़ियों के बीच मैदान पर प्रतिस्पर्धा का इंतजार है। साल 2008 में शुरू हुए आईपीएल ने अब तक सफलता पूर्वक नौ सीजन पूरे किए हैं और यह उसका दसवां ​सीजन है। पिछले 9 सालों से हर साल लगभग मार्च से लेकर मई के बीच ही आईपीएल का आयोजन होते आ रहा है। अब भारत में क्रिकेट फैंस को इन दो ढ़ाई महीनों का बेसब्री से इंतजार र​​हता है। लोग दिन में आॅफिस की थकान शाम को आईपीएल मैचों के साथ उतारते हैं। हर साल क्रिकेट खेलने वाले सभी महत्वपूर्ण देशों के खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं। इस बार आईपीएल के आयोजकों ने दस साल पूरे होने पर कुछ खास तैयारियां ​की हैं और हर बार से कुछ अलग करने का प्रयास किया है।

अपने पहले सीजन से ही आईपीएल क्रिकेट और एंटरटेनमेंट का कॉकटेल साबित हुआ है। आईपीएल के मैचों में बॉलीवुड सितारों की स्टेडियम में मौजूदगी इसकी रौनक में चार चांद लगा देता है। मैच के दौरान खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स भी स्टेडियम में मौजूद रहती हैं और कैमरे का फोकस उनकी ओर अक्सर होता है। हर साल हम आईपीएल में क्रिकेटर्स को अपने परिवार के साथ मौज मस्ती करते हुए और उनकी पत्नियों तथा गर्लफ्रेंड्स को उनका हौसलाफजाई करते हुए देखते हैं। इस बार भी यह दृश्य देखने को मिलेगा। इसलिए हमने सोचा क्यों ना आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताएं, जिनकी पत्नियां या गर्लफ्रेंड्स इस बार भी स्टेडियम में उनको चीयर करने के लिए मौजूद रहेंगी…विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा तो डेविड वॉर्नर के लिए उनकी पत्नी कैडिस वॉर्नर चीयर करती हुई नज़र आएंगी। जानिए ऐसे ही कुछ और खिलाड़ियों और उनकी पत्नियों या गर्लफ्रेंड्स के बारे में…

विराट कोहली कंधे की चोट के चलते आईपीएल के शुरुआती कुछ मैचों में नहीं दिखेंगे। हालांकि, वो अप्रैल के दूसरे सप्ताह तक अपनी टीम आरसीबी से जुड़ जाएंगे। विराट कोहली को चीयर करने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा पहले भी स्टेडियम में आती रही हैं और इस बार भी वो विराट के लिए चीयर करते हुए दिख ही सकती हैं।(Photo: Twitter)

 

केकेआर टीम के स्टार आॅलराउंडर शाकिब अल हसन जब मैदान पर अपनी टीम के लिए गेंद और बल्ले से योगदान देने के लिए उतरेंगे इस दौरान स्टेडियम में उनकी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर उनको चीयर करते हुए दिख सकती हैं।(Photo: Instagram)

 

युवराज सिंह ने पिछले साल दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड हेज़ल कीच से शादी कर ली। हेज़ल अपने पति युवराज सिंह को चीयर करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रह सकती हैं। आईपीएल 10 में युवराज मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद टीम की ओर से खेल रहे हैं।(Photo: Instagram)

 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस बार आईपीएल में जब चोट से उबरकर वापसी करेंगे तो उन्हें दर्शकों के साथ ही अपनी पत्नी रितिका सजदेह का भी हौसलाफजाई मिल सकता है। (Photo: Instagram)

 

मुंबई इंडियंस की तरफ से स्पिन गेंदबाजी की अगुवाई हरभजन सिंह करेंगे। हरभजन जब पिच पर अपनी ‘दूसरा’ से विपक्षी बल्लेबाजों को चकमा देंगे तो दर्शक शायद उनकी पत्नी गीता बसरा को भी स्टेडियम में खुशी से उछलते देख सकेंगे।(Photo: Instagram)

 

मुंबई इंडियंस के लिए मिचेल जॉनसन जब अपनी गेंदों से विपक्षी बल्लेबाजों की गिल्लियां बिखेरेंगे तो उन्हें स्टेडियम में मौजूद अपनी पत्नी जेसिका ब्रैटिच का समर्थन भी मिलेगा। (Photo: Instagram)

 

डेविड वॉर्नर आईपीएल की मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान हैं। उनके नेतृत्व में ही एसआरएच ने अपना पहला आईपीएल खिताब जीता था। डेविड वॉर्नर खिताब की रक्षा के लिए अपनी टीम का नेतृत्व करेंगे और इस दौरान उन्हें चीयर करने के लिए उनकी पत्नी कैडिस वॉर्नर स्टेडियम में मौजूद रह सकती हैं।(Photo: Instagram)

 

एबी डीविलियर्स आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलते हुए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने की कोशिश करेंगे। जब डीविलियर्स मैदान पर होंगे तो हो सकता है उनकी पत्नी डेनियल डीविलियर्स उनको चीयर करती हुई​ दिख जाएं।(Photo: CSA)

 

शेन वाटसन नियमित कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में आरसीबी का नेतृत्व करेंगे। इस दौरान स्टेडियम में उनकी पत्नी ली फर्लांग उनकी हौसलाफजाई करती हुई नज़र आ सकती हैं। (Photo: CA)

 

जहीर खान आईपीएल के दसवें सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे। उनको चीयर करने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड सागरिका घाटगे स्टेडियम में नज़र आ सकती हैं। (Photo: FB)

वीडियो: IPL 2017: इन टीमों के नाम दर्ज हैं IPL के 9 दिलचस्प रिकॉर्ड्स

वीडियो: गेंदबाजों की धुनाई करने वाले IPL इतिहास के टॉप- 5 बल्लेबाज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule