April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

इंदौर की गर्मी को मात देते नज़र आए डेविड मिलर, किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने पोस्ट की हॉट तस्वीर

प्रीति जिंटा के मालिकाना हक वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछले कुछ मैच बहुत अच्छे नहीं गए हैं। टीम की बल्लेबाजी कमजोर नज़र आ रही है। मनन वोहरा और हाशिम अमला के आलावा कोई अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया है।

इंदौर के होलकर स्टेडियम में डेविड मिलर अभ्यास के दौरान। (Photo: KXIP FB Page)

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उसके होम ग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रोमांचक मुकाबला हारने के बाद ग्लेन मैक्सवेल के नेतृत्व वाली किंग्स इलेवन पंजाब आगे की तैयारी में जुटी हुई है। टीम के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुरुवार को इंदौर के होलकर क्रिकेट ग्राउंड पर अपना अगला मुकाबला खेलना है। इस मुकाबले से पहले दोनों ही टीमें जमकर अभ्यास करती हुई दिखीं। मुंबई इंडियंस ने जहां आईपीएल के इस सीजन में अपना पहला मुकाबला हारने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए लगातार चार मैचों में जीत दर्ज की है, वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपने शुरुआती दो मैच जीतकर अच्छी की थी लेकिन, उसे बाद के तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

इस मैच से पहले किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ​इन तस्वीरों में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के सदस्य अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों टीमों के बीच यह मैच इंदौर में खेला जाना है, जहां इस वक्त तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से ज्यादा है। इस भयंकर गर्मी में अभ्यास सत्र के दौरान खिलाड़ियों के शरीर से पसीना निकलना लाजमी है। ऐसे में खिलाड़ियों ने गर्मी और पसीने से निपटने के लिए अपना ही तरीका अपनाया है। पंजाब टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर नेट में बल्लेबाजी अभ्यास के दौरान बिना शर्ट के नजर आए। किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें मिलर ​सारे क्रिकेटिंग किट पहने हुए नज़र आ रहे हैं, सिर्फ उनके शरीर पर शर्ट नहीं है। इससे पता चलता है कि इंदौर में किस तरह की गर्मी पड़ रही है।


इंदौर के होलकर स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले अभ्यास करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज डेविड मिलर।(Photo: KXIP FB Page)

प्रीति जिंटा के मालिकाना हक वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछले कुछ मैच बहुत अच्छे नहीं गए हैं। टीम की बल्लेबाजी कमजोर नज़र आ रही है। मनन वोहरा और हाशिम अमला के आलावा कोई अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया है। गेंदबाजी भी औसत नज़र आ रही है। पंजाब पांच मुकाबलों में तीन हार तथा दो जीत के साथ अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है। पंजाब के पास अभी 9 मुकाबले बाकी हैं और वीरेंद्र सहवाग की कोचिंग में टीम बचे हुए मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी।

Video: IPL के 8 टीमों के कप्तानों पर एक नज़र

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 7:37 pm

  1. No Comments.

सबरंग