ताज़ा खबर
 

BPL T20: बारिश की वजह से सिलहट सिक्सर्स और खुलना टाइटंस का मैच हुआ रद्द

Bangladesh Premier League 2017: बांग्लादेश प्रीमियर लीग-2017 में 15 नवंबर को सिलहट सिक्सर्स और खुलना टाइटंस के बीच सीजन का पन्द्रहवां मुकाबला शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा।
BPL Score: आज के मैच में खुलना टाइटंस को हराकर सिलहट सिक्सर्स पिछले मैच में मिली हार का बदला लेना चाहेगी।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग-2017 में 15 नवंबर को सिलहट सिक्सर्स और खुलना टाइटंस के बीच सीजन का पन्द्रहवां मुकाबला बारिश की वजह से ड्रॉ हो गया। शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में इस मैच के लिए टॉस दोपहर 12 बजे होना था,लेकिन बारिश की वजह से टॉस में देरी हुई और बाद में मैच को रद्द कर दिया गया। इससे पहले भी ये दोनों टीम एक बार आपस में भिड़ चुकी है। इससे पहले हुए मैच में सिलहट ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए थे। टीम की ओर से उपुल थरंगा और धनुष्का गुणाथिलिका ने 26-26 रन की पारी खेली थी। इसके अलावा नासिर होसेने नाबाद रहते हुए 47 रन टीम के खाते में जोड़ने में कामयाब रहे थे। वहीं गेंदबाजी में महमदुल्लाह और जोफरा आर्चर ने 2-2 विकेट चटकाए थे। इस आसान से टारगेट का पीछा करते हुए खुलना टाइटंस की शुरुआत बेहद खराब रही थी।

43 रन पर ही खुलना ने नजमुल होसैन (7), वॉल्टन (11) और रिली (19) के रूप में तीन विकेट गवां दिए थे। इसके बाद मिचेल क्लिंगर ने 36 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 47 रन की पारी खेलकर टीम को काफी हद तक संभाला। मुहमद्दुलाह (27) ने कप्तानी पारी खेलते हुए कार्लोस ब्रैथवेट (23) के साथ साझेदारी की, जिसके दम पर टीम ने 2 ओवर शेष रहते हुए 6 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

– बारिश की वजह से बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट सिक्सर्स और खुलना टाइटंस के बीच होने वाले मैच में देरी। शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में इस मैच के लिए टॉस दोपहर 12 बजे होना था, लेकिन बारिश की वजह से टॉस में देरी हो रही है।

-बारिश की वजह से बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट सिक्सर्स और खुलना टाइटंस के बीच होने वाले मैच को छोटा कर दिया गया है। 5-5 ओवर का खेला जा सकता है मैच। 3:55 pm पर मैच शुरू होने की उम्मीद।

– बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट सिक्सर्स और खुलना टाइटंस के बीच 5-5 ओवर का मैच खेला जा सकता है। मैदान पर ग्राउंड स्टाफ की कोशिशें जारी।

– बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट सिक्सर्स और खुलना टाइटंस के बीच 5-5 ओवर का मैच खेलना भी हुआ मुश्किल। टॉस के बिना ही मैच हुआ ड्रॉ।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule