April 29, 2017

ताज़ा खबर

 

IPL 11: गुजरात लॉयंस के दो मैंचो के लिए तैयार ग्रीनपार्क, बॉलीवुड स्टार्स करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

ग्रीन पार्क में 10 और 13 मई को होने वाले गुजरात लायंस के दो मैचों के लिये स्टेडियम में सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है तथा 20 अप्रैल से इन दोनों मैचों के टिकट आनलाइन उपलब्ध होंगे।

Author कानपुर | April 11, 2017 15:26 pm
ग्रीन पार्क कानपुर

ग्रीन पार्क में 10 और 13 मई को होने वाले गुजरात लायंस के दो मैचों के लिये स्टेडियम में सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है तथा 20 अप्रैल से इन दोनों मैचों के टिकट आनलाइन उपलब्ध होंगे। गुजरात लायंस ने पिछले साल नौवें आईपीएल में कानपुर को राजकोट के बाद अपना दूसरा घरेलू मैदान बनाया था और पिछले वर्ष भी ग्रीन पार्क में दो आईपीएल मैच खेले गये थे। इस वर्ष भी आईपीएल के दो मैच ग्रीन पार्क में होंगे। गुजरात लायंस दस मई को पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स और फिर 13 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगा।
गुजरात लायंस की अंकिता मलिक ने बताया कि गुजरात की टीम आठ मई की शाम या नौ मई की सुबह कानपुर पहुंच जायेंगी और 14 मई की सुबह कानपुर से वापस लौटेगी।

पिछले साल लायन्स का समर्थन करने के लिये संजय दत्त आये थे और अंकिता ने बताया कि इस बार भी कानपुर के ग्रीन पार्क में गुजरात टीम के समर्थन में कुछ फिल्मी सितारे आयेंगे। ग्रीन पार्क का निरीक्षण करने आये गुजरात लायंस के सीईओ कर्नल अरविन्दर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि वह तैयारियों से पूरी तरह से संतुष्ट हैं। दर्शकों के मनोरंजन के साथ उनके खान पान और अन्य सुविधाओं का भी पूरी तरह से ध्यान रखा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 11, 2017 3:26 pm

  1. No Comments.

सबरंग