December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

ईशांत शर्मा अगले महीने दिल्‍ली में करेंगे शादी, बास्‍केटबॉल खिलाड़ी बनेंगी उनकी दुल्‍हनियां

भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा नौ दिसंबर को बास्केटबाल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी करेंगे। सगाई समारोह 19 जून को कराया गया था।

भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा नौ दिसंबर को बास्केटबाल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी करेंगे।

भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा नौ दिसंबर को बास्केटबाल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह से शादी करेंगे। सगाई समारोह 19 जून को कराया गया था। सूत्रों के अनुसार शादी नौ दिसंबर को होने की उम्मीद है। इस दौरान भारत और इंग्‍लैंड सीरीज का चौथा टेस्‍ट मैच मुंबई में खेला जाएगा। सूत्रों के अनुसार ईशांत इस टेस्‍ट में हिस्‍सा नहीं लेंगे। वे 16 दिसंबर से चेन्‍न्‍ई में शुरू होने वाले आखिरी टेस्‍ट में शामिल होंगे। बताया जाता है कि शादी दिल्‍ली में होगी, क्‍योंकि दोनों परिवार दिल्‍ली में ही रहते हैं। इससे पहले खबर थी कि शादी समारोह वाराणसी में होगा। शादी की कुछ रस्‍में वाराणसी में होंगी। शादी की तारीख को लेकर बुधवार(दो नवंबर) को दोनों परिवार मिले थे। संभावना जताई जा रही है कि ईशांत की शादी में बहुत कम क्रिकेटर शामिल होंगे। क्‍योंकि ज्‍यादातर खिलाड़ी टेस्‍ट सीरीज में व्‍यस्‍त होंगे। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी शादी में आ सकते हैं। वे टेस्‍ट क्रिकेट नहीं खेलते इसलिए फ्री रहेंगे।

प्रतिमा सिंह वाराणसी से खेलती हैं और उन्होंने भारतीय बास्केटबाल टीम का विभिन्न अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओ में प्रतिनिधित्व किया है जिसमें एशियाई खेल भी शामिल हैं। वह भारतीय महिला बास्केटबाल टीम की पूर्व कप्तान भी हैं। देश के बास्केटबाल जगत में ‘सिंह बहनों’ के नाम से मशहूर प्रतिमा पांच बहनों में सबसे छोटी हैं। उनकी सभी बहनें भी बास्केटबाल खिलाड़ी हैं और वे भी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी हैं। दोनों को मंगलवार को गंगा आरती में भाग लेने के लिये घाट पर देखा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 8:40 pm

सबरंग