ताज़ा खबर
 

IPL-9: सरफराज ने कहा- मुझे मैच की स्थिति के अनुसार खेलने को कहा गया है

सरफराज खान ने कहा कि पहले साल आइपीएल में मैंने कुछ गलतियां की। मैं पिछले साल की गई गलतियों को दोहराने से बचना चाहता हूं।
Author मुंबई | April 20, 2016 00:35 am
सरफराज खान ने हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ 10 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली थी।

रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के युवा बल्लेबाज सरफराज खान को कप्तान विराट कोहली ने मैच की स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करने की सलाह दी है। सरफराज ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बुधवार को होने वाले आरसीबी के मैच से पूर्व कहा कि पिछले साल से इस साल तक मैंने काफी कुछ सीखा है। इस बीच अंडर 19 विश्व कप भी हुआ और मुझे राहुल सर (राहुल द्रविड़) से भी सीखने को मिला। मैं अधिक अनुभवी हो रहा हूं और मुझे और अधिक सीखने को मिल रहा है क्योंकि शेन वाटसन भी हमारी टीम में आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि पहले साल आइपीएल में मैंने कुछ गलतियां की। मैं पिछले साल की गई गलतियों को दोहराने से बचना चाहता हूं। उन्होंने (सीनियर खिलाड़ियों ने) मुझे आत्मविश्वास दिया। उन्होंने कहा कि यह हमारा पहला मैच है और तुम अपने हिसाब से बल्लेबाजी जारी रखो। लेकिन जहां तक संभव हो टीम की स्थिति के अनुसार खेलने की कोशिश करो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग