ताज़ा खबर
 

IPL-10: बदतर प्रदर्शन के लिए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने फैन्स से एेसे मांगी माफी

IPL 10: इस सीजन में आरसीबी बुरी तरह हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।
एक मैच के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली।

आईपीएल सीजन-10 से बाहर हो चुकी विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अपने फैन्स के लिए एक संदेश भेजा है। रविवार रात उन्होंने ट्वीट कर टीम के फैन्स से इस सीजन में बेहद शर्मनाक प्रदर्शन के लिए माफी मांगी है। 7 मई को बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता के खिलाफ मैच में विराट की टीम को करारी मात मिली थी। विराट ने ट्वीट कर लिखा, आरसीबी के सभी फैन्स को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद, माफी चाहता हूं कि हम उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके।

रविवार को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी ने 6 विकेट खोकर 158 रन बनाए थे। टारगेट का पीछा करते हुए केकेआर ने 4 विकेट खोकर ही जीत हासिल कर ली थी। सुनील नारायण ने महज 15 गेंदों पर अर्धशतक जड़ इतिहास रच डाला था। वहीं केकेआर ने पावरप्ले में 105 रन बनाने का रिकॉर्ड भी बनाया था। सुनील नारायण ने 17 गेंदों में 4 छक्के और 6 चौकों के साथ 54 रन बनाए थे। वहीं क्रिस लिन ने 50 रन की शानदार पारी खेली थी। मैच में आरसीबी की गेंदबाजी शुरुआत में बेहद खराब रही थी। उनकी ओर से पवन नेगी ने 2, जबकि चहल और अरविंद चौधरी को कुल एक-एक विकेट मिला था। इससे पहले आरसीबी ने 23 अप्रैल को आईपीएल का सबसे कम स्कोर का शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया था। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ महज 9.4 ओवरों में पूरी टीम 49 रनों पर आउट हो गई थी।

टीम के खराब प्रदर्शन पर फैन्स के अलावा बॉलिवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने भी आरसीबी पर निशाना साधा था। केआरके ने टीम के बदतर प्रदर्शन के लिए केवल एक ही खिलाड़ी को जिम्मेदार बताया था। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उन्होंने ट्वीट कर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को टीम के बुरे प्रदर्शन की असली वजह बताई थी। उन्होंने कहा था कि आरसीबी के कप्तान की आक्रामकता के कारण टीम का यह हश्र हुआ है। केआरके ने विराट कोहली की निजी जिंदगी को लेकर भी तंज कसे थे।

कोहली पिछले कुछ समय से बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों साथ में वक्त बिताते भी देखे गए थे। केआरके ने विराट को आशिक बताते हुए कहा था कि यह उनका ध्यान भटका रहा है। सिर्फ कोहली ही नहीं केआरके ने टीम के बुरे प्रदर्शन के लिए फ्रेंचाइजी में बड़े शेयरहोल्डर और बिजनेसमैन विजय माल्या पर भी निशाना साधा था। बॉलिवुड एक्टर ने अपने ट्वीट में माल्या को भगोड़ा बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule