ताज़ा खबर
 

आईपीएल 2017 के शुरू होने से पहले टि्वटर पर ललित मोदी के समर्थन में उतरे लोग, बताया- IPL का मसीहा

टि्वटर पर #ForgottenHeroesofIPL ट्रेंड होने लगा। इसके जरिए आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी के योगदान की सोशल मीडिया यूजर्स ने सराहा।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 18:48 pm
आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (File Photo)

आईपीएल 10 सीजन की शुरुआत से पहले सोशल मीडिया पर भी गहमागहमी है। आईपीएल 2017 की शुरुआत पांच अप्रैल को हैदराबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच से होगी। इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी होगी। लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत से दो दिन पहले टि्वटर पर #ForgottenHeroesofIPL ट्रेंड होने लगा। इसके जरिए आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी के योगदान की सोशल मीडिया यूजर्स ने सराहा। क्रिकेट फैंस ललित मोदी के पक्ष में दिखाई दिए। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप झेल रहे ललित मोदी फिलहाल विदेश में निर्वासित जीवन जी रहे हैं। लेकिन लोगों ने ट्विटर पर उनकी तारीफों के जमकर पुल बांधे। लोग आईपीएल जैसे फॉर्मेट के लिए उनका आभार जता रहे थे।

दीपक शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि ललित मोदी के बिना क्रिकेट के इस प्रारूप की कल्पना ही नहीं की जा सकती थी। वहीं आशीष नाम के यूजर ने कहा कि ललित मोदी की कड़ी मेहनत और विजन के बिना आईपीएल करवाना संभव ही नहीं था। सार्थक स्वरूप ने मोदी का धन्यवाद जताते हुए कहा है कि आईपीएल अब एक कार्निवल का रूप ले चुका है। इस पर गर्व है। देखा जाए तो ट्विटर यूजर्स मोदी पर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के मामले को अब नजरअंदाज करने लगे हैं। ट्विटर ट्रेंड में उन्हें ‘आईपीएल के मसीहा’ के रूप में दर्शाया गया, जिसके बिना आईपीएल के बारे में सोचा तक नहीं जा सकता था।

 

गौरतलब है कि मोदी ने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए वर्तमान केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा मदद करने पर ट्विटर पर आभार जताया था। इसके बाद संसद में काफी हंगामा हुआ। इस बीच सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे पर ललित मोदी को विदेश भगाने के आरोप लगे। इस प्रकरण के बाद ललित मोदी ने कई बार विवादित ट्वीट भी किए। ललित मोदी ने एक ट्वीट कर कई राजनेताओं के राज खोलने की धमकी तक दे डाली थी।

ट्विटर की दुनिया से अगर बाहर निकलकर राजनीति के गलियारे की बात करें तो आलम ये है कि जो नेता कभी ललित मोदी के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर बेहद उत्सुक दिखाई देते थे अब वह उनसे अपना नाम जुड़ना भी पसंद नहीं कर रहे हैं। आईपीएल टीम की फ्रेंचाइजी ऑक्शन में भी ललित मोदी ने बड़ी भूमिका निभाई थी। आईपीएल से फिल्मी सितारों को जोडऩे का आइडिया भी ललित मोदी का था। इसी के चलते शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी समेत प्रीती जिंटा जैसे सुपरस्टार इससे जुड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Pro Kabaddi League 2017 - Points Table
No.
Team
P
W
L
D
Pts

Pro Kabaddi League 2017 - Schedule
Aug 23, 201721:00 IST
Babu Banarasi Das Indoor Stadium, Lucknow
<!-- Match 43 -->
33
Zone B - Match 43
FT
33
Match Tied
Aug 24, 201720:00 IST
Babu Banarasi Das Indoor Stadium, Lucknow
<!-- Match 44 -->
VS
Zone B - Match 44
Aug 25, 201720:00 IST
DOME@NSCI SVP Stadium, Mumbai
<!-- Match 45 -->
VS
Zone A - Match 45

सबरंग