ताज़ा खबर
 

आईपीएल-9: जॉर्ज बेली को लगी बाउंसर, बाल-बाल बचे

बैली आठ रन बनाकर नॉट आउट रहे जबकि पुणे की टीम ने वर्षा से बाधित यह मैच 19 रन से जीता।
Author विशाखापत्तम | May 19, 2016 00:33 am
दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज कोल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेल रहे बैली के बल्ले के ऊपरी हिस्से से टकराकर सीधे उनके हेलमेट से जा टकराई। (बीसीसीआई फोटो)

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज जॉर्ज बैली मंगलवार (17 मई) को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान अपने हमवतन नाथन कोल्टर नाइल की ‘ट्रक जैसी’ बाउंसर से बाल-बाल बचे जब गेंद उनके हेलमेट में लगी। दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज कोल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेल रहे बैली के बल्ले के ऊपरी हिस्से से टकराकर सीधे उनके हेलमेट से जा टकराई जिससे उनका हेलमेट भी नीचे गिर गया।

बैली ने खुशी जताई कि उन्होंने हेलमेट पहन रखा था। बैली ने कहा, ‘जो टीवी पर देख रहे थे उन्हें मेरी तुलना में बेहतर तस्वीर दिखी क्योंकि मुझे सिर्फ इतना याद है कि ऐसा लग रहा था कि ट्रक मेरे चेहरे से टकरा गया है। यह काफी तेज था। मुझे खुशी है कि मैंने नया हेलमेट पहन रखा था।’ इस घटना के मजाकिया पहलू पर बैली ने कहा, ‘कुछ खिलाड़ी निराश थे कि हेलमेट स्टंप से नहीं टकराया लेकिन अधिकांश लोग मेरा हाल पूछ रहे थे।’ बैली आठ रन बनाकर नॉट आउट रहे जबकि पुणे की टीम ने वर्षा से बाधित यह मैच 19 रन से जीता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.