ताज़ा खबर
 

आइपीएल-9: किंग्स इलेवन के गेंदबाज एबोट ने कहा- हमने परिणाम की तुलना में बेहतर क्रिकेट खेला है

किंग्स इलेवन पंजाब 2014 में फाइनल में पहुंची थी, लेकिन इस सत्र में सात मैचों में से केवल दो जीतकर तालिका में निचले पायदान पर काबिज है।
Author कोलकाता | May 3, 2016 22:10 pm
दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कायल एबोट। (बीसीसीआई/आईपीएल)

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कायल एबोट को लगता है कि आईपीएल जैसे लंबे टूर्नामेंट में कुछ मैचों गंवाने का यह मतलब नहीं है कि उनकी किंग्स इलेवन पंजाब टीम के लिये आगे का सफर खत्म हो गया है क्योंकि उन्होंने लीग तालिका में परिणाम की तुलना में बेहतर खेल दिखाया है।

किंग्स इलेवन पंजाब 2014 में फाइनल में पहुंची थी, लेकिन इस सत्र में सात मैचों में से केवल दो जीतकर तालिका में निचले पायदान पर काबिज है। एबोट को लगता है कि पिछले मैच में अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज गुजरात लायंस को हराकर वे धीरे-धीरे ऊपर बढ़ रहे हैं।

एबोट ने कहा, ‘‘इस समय परिणाम जो दिखा रहा है, हमने शायद उससे बेहतर प्रदर्शन किया है। अच्छी शुरुआत करना काफी अहम है और दुर्भाग्य से हम ऐसा नहीं कर सके। यह ऐसा टूर्नामेंट है जो आपको खराब शुरुआत के बाद वापसी का मौका देता है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.