ताज़ा खबर
 

IPL-9: आरसीबी के अगले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे गेल

क्रिस गेल अपने पहले बच्चे के जन्म के समय पत्नी नताशा बेरिज के पास रहने के लिए वेस्ट इंडीज रवाना हो गए हैं।
Author बंगलुरु | April 20, 2016 00:39 am
वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (एपी फोटो)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर अगले दो आईपीएल मैचों में अपने स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल की सेवाएं नहीं ले पाएंगे जो अपने पहले बच्चे के जन्म के समय पत्नी नताशा बेरिज के पास रहने के लिए वेस्ट इंडीज रवाना हो गए हैं। वेस्ट इंडीज के इस खिलाड़ी ने सोमवार को विमान से अपनी तस्वीर ट्वीट की थी और उसके नीचे लिखा था, -मैं जल्द पहुचं रहा हूं बेबी।

गेल बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मैच और फिर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ शुक्रवार को पुणे में होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे। आरसीबी इसके बाद रविवार को राजकोट में गुजरात लायंस से भिड़ेगा। जमैका का यह विस्फोटक बल्लेबाज अभी तक इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है लेकिन आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे गेल की फार्म से चिंतित नहीं है। यह 36 वर्षीय बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केवल एक रन बनाकर आउट हो गया था जबकि दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ कप्तान जहीर खान ने उन्हें खाता भी नहीं खोलने दिया था। आरसीबी ने सनराइजर्स को हराया लेकिन वह डेयरडेविल्स से हार गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग