ताज़ा खबर
 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मनन वोहरा की गजब की फील्डिंग, बाउंड्री के पास बने ‘सुपरमैन’

किंग्‍स इलेवन पंजाब के क्रिकेटर मनन वोहरा आईपीएल के 10वें सीजन में अपने प्रदर्शन से ध्‍यान खींचने में कामयाब रहे हैं।
किंग्‍स इलेवन पंजाब के क्रिकेटर मनन वोहरा आईपीएल के 10वें सीजन में अपने प्रदर्शन से ध्‍यान खींचने में कामयाब रहे हैं।

किंग्‍स इलेवन पंजाब के क्रिकेटर मनन वोहरा आईपीएल के 10वें सीजन में अपने प्रदर्शन से ध्‍यान खींचने में कामयाब रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पंजाब के दोनों मैचों में उन्‍होंने गजब का प्रदर्शन किया। हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में मनन वोहरा ने केवल 50 गेंद में 95 रन की तूफानी पारी खेली थी। हालांकि वे टीम को जीत दिला पाने में नाकामयाब रहे थे लेकिन इस पारी के बूते पंजाब की टीम एक समय जीत के करीब पहुंच गई थी। लेकिन वोहरा 19वें ओवर में आउट हो गए और इसी के साथ मैच पंजाब की पहुंच से दूर हो गया। 28 अप्रैल को हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन के दूसरे मैच में भी किंग्‍स इलेवन पंजाब को हार झेलनी पड़ी। लेकिन वोहरा ने एक बार फिर से अपने प्रयास से सबका ध्‍यान खींचा।

हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर के दौरान ईशांत शर्मा की बाउंसर गेंद पर केन विलियमसन ने शॉट मारा। गेंद स्‍क्‍वेयर लेग की ओर गई और यहां फील्डिंग कर रहे मनन वोहरा ने जोरदार डाइव लगाते हुए ऊपर की ओर उछलकर छह रन के लिए जा रही गेंद को लपक लिया। लेकिन वे पीछे की ओर गिर रहे थे तो उन्‍होंने प्रजेंस ऑफ माइंड दिखाते हुए गेंद को मैदान में फेंक दिया। इस तरह से उन्‍होंने पंजाब के लिए चार रन बचा लिए। हालांकि इस मैच में भी पंजाब को हार का सामना करना पड़ा।

हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 3 विकेट खोकर 207 रन बनाए। डेविड वार्नर और शिखर धवन ने अर्धशतक उड़ाए और पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। पंजाब एकबारगी फिर से मुकाबले में थी। शॉन मार्श की तूफानी पारी के बूते वह लक्ष्‍य की ओर बढ़ रही थी लेकिन मार्श के जाने के बाद पंजाब का संघर्ष दम तोड़ गया। हैदराबाद ने यह मैच 26 रन से जीता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule