ताज़ा खबर
 

फैसला करने के लिए और समय चाहते हैं इंजमाम

इंजमाम फिलहाल अफगानिस्तान टीम के मुख्य कोच हैं और उन्हें अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस समय लगभग 12000 डॉलर का भुगतान कर रहा है।
Author कराची | April 16, 2016 12:04 pm
पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा उन्हें पेशकश किए गए मुख्य चयनकर्ता के पद पर फैसला करने के लिए और अधिक समय मांगा है।

पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा उन्हें पेशकश किए गए मुख्य चयनकर्ता के पद पर फैसला करने के लिए और अधिक समय मांगा है। बोर्ड के एक अधिकारी ने मीडिया को पुष्टि की है कि पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने इंजमाम को अपने आवास पर आमंत्रित किया था और उनके साथ विस्तृत बैठक की।
अधिकारी ने कहा, ‘‘शहरयार ने इंजमाम को मुख्य चयनकर्ता के पद की पेशकश की है और फिलहाल अफगानिस्तान टीम के मुख्य कोच इस पूर्व कप्तान द्वारा उठाए कुछ बिंदुओं पर भी राजी हो गए हैं।’’  अधिकारी ने बताया कि शहरयार इंजमाम को पर्याप्त अधिकार देने को राजी हो गए हैं और साथ ही उन्हें उपयुक्त वित्तीय पैकेज का भी आश्वासन दिया है क्योंकि उन्हें अभी अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड लगभग 12000 डालर का भुगतान कर रहा है।
अधिकारी ने बताया कि इंजमाम ने पीसीबी प्रमुख से कह दिया है कि अफगानिस्तान बोर्ड के साथ उनका अनुबंध इस साल दिसंबर तक है।उन्होंने कहा, ‘‘उसने इसलिए भी समय मांगा है जिससे कि अफगानिस्तान के क्रिकेट अधिकारियों से बात की जा सके और उनके साथ समझौता किया जा सके क्योंकि वह कटुतापूर्ण हालात में पद नहीं छोड़ना चाहते।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग