December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

वेस्ट इंडीज महिला क्रिकेट टीम ने भारत को हराकर कब्जाई शृंखला

भारत के लिए पूनम यादव ने दो विकेट लिए जबकि झूलन गोस्वामी और एकता बिष्ट को एक एक विकेट मिला।

Author मुलापाडू | November 23, 2016 07:38 am
महिला क्रिकेट टीम।

अपने सलामी बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर वेस्ट इंडीज महिला क्रिकेट टीम ने तीसरे और आखिरी टी-20 क्रिकेट मैच में भारत को 15 रन से हराकर शृंखला 3-0 से जीत ली। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्ट इंडीज ने 20 ओवर में चार विकेट पर 139 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 20 ओवर में तीन विकेट पर 120 रन ही बना सकी।
वेस्ट इंडीज के लिए हाले मैथ्यूज ने 22 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाए जबकि कप्तान स्टेफनी टेलर ने 44 रन का योगदान दिया। उन्होंने अपेक्षाकृत धीमी पारी खेली और 55 गेंदों का सामना करके सिर्फ तीन चौके लगाए। दोनों ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े।

भारत के लिए पूनम यादव ने दो विकेट लिए जबकि झूलन गोस्वामी और एकता बिष्ट को एक एक विकेट मिला। जवाब में भारत के लिए कप्तान हरमनप्रीत कौर को छोड़कर कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। हरमनप्रीत ने 51 गेंद में तीन चौकों और तीन छक्कों के साथ नाबाद 60 रन बनाए जबकि वेदा कृष्णामूर्ति ने 31 रन का योगदान दियाभारत की शुरुआत बेहद खराब रही और पहली ही गेंद पर वीआर वनिता 0 रन पर आउट हो गई। भारत के तीन विकेट छठे ओवर में 32 रन पर गिर गए थे। इसके बाद हरमनप्रीत और कृष्णामूर्ति ने पारी को संभाला लेकिन टीम को जीत तक नहीं ले जा सकी।

 

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 7:30 am

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग