December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी जीवा के साथ ऐसे मनाई पहली दिवाली, शेयर की तस्वीरें

न्यूजीलैंड को पांचवे और आखिरी वनडे में शिकस्त देकर भारतीय वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जहां देश को दिवाली तोहफा दिया था, वहीं उन्होंने रांची पहुंचकर परिवार के साथ दीपावली सेलिब्रेट की थी।

साक्षी ने दीपावली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं। (Photo: Instagram/Sakshi Dhoni)

भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे कप्तान एमएस धोनी ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को हराकर एक ओर देश को दिवाली का तोहफा दिया, वहीं अपने परिवार को भी उन्होंने दिवाली की खुशियों से अछूता नहीं रखा। धोनी ने रांची पहुंचकर अपने पूरे परिवार के साथ धूमधाम से दिवाली मनाई। महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी साक्षी के साथ बेटी जीवा ने भी दिवाली को सेलिब्रेट किया। यह जीवा की दूसरी दिवाली थी, लेकिन पिता के साथ पहली बार उन्होंने इसे मनाया है। बेटी जीवा के साथ दीपावली का त्योहार मनाते महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीरों को साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

साक्षी ने दीपावली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं। इनमें से दो तस्वीरें ऐसी थी जिसमें धोनी के साथ ऑरेंज कपड़ों में जीवा भी दिख रही है। बाकी तस्वीरों में साक्षी खुद दिवाली पर मस्ती करती दिख रही हैं। उन्होंने पटाखों और फुलझड़ियों वाली कुछ वीडियोज भी डाली है। धोनी के साथ बेटी जीवा की तस्वीरों को हजारों की संख्या में लाइक्स किया गया है।

❤️

A photo posted by Sakshi (@sakshisingh_r) on

बता दें कि साक्षी अक्सर धोनी और जीवा के मस्ती भरे पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। वहीं महेंद्र सिंह धोनी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन पलों को साझा करते रहते हैं। धोनी ने कुछ दिन पहले ही बेटी के साथ एक फोटो कोलाज शेयर किया था। इसके अलावा स्वतंत्रता दिवस पर धोनी ने बेटी जीवा के साथ मार्च पास्ट और सैल्यूट का एक वीडियो शेयर किया था। इस छोटे से वीडियो में उनकी 18 महीने की बेटी जीवा मार्च पास्ट और सैल्यूट कर रही थीं। इस बेहद प्यारी वीडियो में जीवा के पापा धोनी कमांडर बने हुए थे। देखें वीडियो-

 नीचे देखिए साक्षी धोनी के दिवाली सेलिब्रेशन की और तस्वीरें व वीडियो-

A photo posted by Sakshi (@sakshisingh_r) on

A video posted by Sakshi (@sakshisingh_r) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 6:53 pm

सबरंग