ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों मैदान पर हार्दिक पांड्या को अंपायर ने दिखाया था थप्पड़

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बेहद ही कम समय में टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी बन गए हैं।
भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला जा रहा था।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बेहद ही कम समय में टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी बन गए हैं। पांड्या ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारतीय दर्शकों के दिलों में जीत की उम्मीद जगा दी थी। इस मैच में पांड्या ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 43 गेंदों में 76 रन बनाए थे, लेकिन साथी खिलाड़ी जडेजा के कारण रन आउट हो गए थे। पांड्या ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 6 छक्के और 4 चौके मारे। उन्होंने तीन छक्के तो लगातार मारे थे। इस मैच के बाद से टीम मैनेजमेंट पांड्या पर पहले से अधिक भरोसा करने लगे। लेकिन 25 अक्टूबर को नयूजीलैंड के खिलाफ पांड्या ने मैदान पर कुछ ऐसा किया जिसके बाद अंपायर को उन्हें थप्पर दिखाना पड़ा। दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला जा रहा था। मैदान पर हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक मौजूद थे।

तभी हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसा किया जिससे देख अंपायर को उनकी इस हरकत पर काफी ज्यादा गुस्सा भी आया। मैच के 33 ओवर में जब हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे तो ड्रिंक्स ब्रेक हुआ। ड्रिंक्स ब्रेक खत्म होते ही बल्लेबाज स्ट्राइक को लेकर कंफ्यूज थे। दिनेश कार्तिक नॉन स्ट्राइक और पांड्या स्ट्राइक पर थे। थोड़ी देर बाद पांड्या खुद कार्तिक के पास आकर उन्हें स्ट्राइक पर जाने को कहा।

कार्तिक को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था। मामले को आगे बढ़ता देख अंपायर बीच में आ गए। तब पता चला कि पांड्या नहीं बल्कि कार्तिक को स्ट्राइक लेनी है। जब हार्दिक पांड्या नॉन स्ट्राइक की तरफ जाने लगे तो उनकी इस हरकत को देख अंपायर ने उन्हें प्यार से थप्पड़ दिखाया। बता दें कि इस मैच को भारत ने आसानी से जीत ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule