ताज़ा खबर
 

IND vs WI 4th Test: बारिश और गीले मैदान के कारण तीसरे दिन का खेल भी धुला

अंपायरों ने मैदान को खेलने के लिए अनुपयुक्त पाया जिसके बाद दिन का खेल रद्द कर दिया गया।
Author पोर्ट ऑफ स्पेन | August 21, 2016 02:28 am
पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क मैदान पर लगातार बारिश से भारत-वेस्टइंडीज़ टैस्ट मैच के चार दिन का खेल नहीं हो सका था। (AP Photo/Ricardo Mazalan)

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार (20 अगस्त) को यहां बारिश और मैदान गीला होने के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। मैच में तीन दिन के दौरान अब तक सिर्फ 22 ओवर का खेल हो पाया है जिसमें वेस्टइंडीज ने दो विकेट पर 62 रन बनाए। शुक्रवार (19 अगस्त) को भी बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। इस तरह यह मैच ड्रा की ओर बढ़ रहा है जिससे भारतीय टीम अपनी शीर्ष टेस्ट रैंकिंग गंवा देगी और दूसरे स्थान पर काबिज पाकिस्तान पहली बार दुनिया की नंबर एक टीम बन जाएगी।

अंपायरों ने मैदान को खेलने के लिए अनुपयुक्त पाया जिसके बाद दिन का खेल रद्द कर दिया गया। भारत ने पहले दिन लियोन जानसन (09) और डेरेन ब्रावो (10) को पवेलियन भेजा था जिसके बाद बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा। क्रेग ब्रेथवेट 32 जबकि मार्लन सैमुअल्स चार रन बनाकर खेल रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग