ताज़ा खबर
 

India vs Sri Lanka: रांची में जीत के साथ सीरीज में वापसी करने उतरेगी टीम इंडिया

भारत ने यहां तीन वनडे खेलकर सारे जीते हैं और तीनों में 300 के करीब रन बने। रांची पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहा है।
Live Cricket Score, Ind vs SL, 2nd T20I

अनुभवहीन श्रीलंकाई टीम से पहले मैच में मिली हार से स्तब्ध भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को दूसरे टी20 मैच में जीत दर्ज करके श्रृंखला में वापसी के इरादे से उतरेगी। श्रीलंकाई टीम में कई अनुभवहीन खिलाड़ी हैं और उसके पास खोने के लिये कुछ नहीं है। हालांकि, भारतीय बल्लेबाज वापसी की कोशिश करेंगे जो शानदार फार्म में हैं। श्रीलंका के तेज गेंदबाजों कासुन रंजीता, दुष्मंता चामीरा और दासुन सनाका ने पहले मैच में मददगार पिच का पूरा फायदा उठाया लेकिन रांची में उनकी असल परीक्षा होगी।

रांची में पहला अंतरराष्‍ट्रीय टी20
कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पहले मैच के लिए पुणे में बनाई गई पिच को ‘इंग्लिश’ करार दिया था। अब वह अपने घरेलू दर्शकों के सामने अपने मैदान पर खेलेंगे तो उम्मीद है कि उन्हें उपमहाद्वीप जैसी पारंपरिक विकेट मिलेगी। रांची पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहा है।

तैयार नहीं आउटफील्‍ड
भारत ने यहां तीन वनडे खेलकर सारे जीते हैं और तीनों में 300 के करीब रन बने। आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच बेनतीजा रहा लेकिन कुल मिलाकर जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम पर बड़े स्कोर की उम्मीद की जा सकती है। हालांकि, आउटफील्ड के पूरी तरह तैयार नहीं होने को लेकर हालांकि चिंताएं हैं। जेएससीए के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें मैदान तैयार करने के लिए पूरा समय नहीं मिला, लिहाजा आउटफील्ड पर कई धब्बे देखे जा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Ajay Patel
    Feb 12, 2016 at 12:38 pm
    अब RS 15000-50000/महीना कमायें. बस आपको Advertising करना है. और कम्पनी आपको हर माह आपके बैंक एकाउंट मे रूपया देगी...बस आप इस whatsApp no. (9713043269)पर "Info" लिख कर send कीजिए
    (0)(0)
    Reply