ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: पहले टेस्ट के दौरान बारिश की आशंका, टीम इंडिया नहीं कर सकी अभ्यास

मौसम विज्ञानी अनिरुद्ध दुबे के अनुसार टेस्ट मैच से पहले और मैच के दौरान हल्की और भारी बारिश की संभावना है।
Author कानपुर | September 18, 2016 21:20 pm
कानपुर का ग्रीन पार्क स्टेडियम। (फाइल फोटो)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच ग्रीन पार्क में 22 सितंबर से होने वाले पहले क्रिकेट टेस्ट के दौरान बारिश होने की आशंका है। रविवार (18 सितंबर) को भी टीम इंडिया बारिश के कारण अभ्यास नहीं कर सकी। सुबह टीम मैदान पर पहुंची थी लेकिन बारिश होने के कारण खिलाड़ी वापस लौट गए। शनिवार (17 सितंबर) शाम यहां पहुंची भारतीय टीम को आज (रविवार, 18 सितंबर) दोपहर एक बजे से अभ्यास करना था लेकिन साढ़े बारह बजे से बारिश होने लगी जिसके कारण अभ्यास का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के सीईओ ललित खन्ना ने बताया कि आज (रविवार, 18 सितंबर) सुबह टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने मैदान में एक्सरसाइज की। अभ्यास का कार्यक्रम दोपहर एक से चार बजे तक था लेकिन बारिश होने के कारण टीम के खिलाड़ी होटल वापस लौट गए। उन्होंने बताया कि पूरे मैदान को कवर से ढक दिया गया है और अगर सोमवार (19 सितंबर) सुबह मौसम ठीक रहा तो टीम अभ्यास करेगी।

चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय के मौसम विज्ञानी अनिरुद्ध दुबे के अनुसार टेस्ट मैच से पहले और मैच के दौरान हल्की और भारी बारिश की संभावना है। साथ ही तापमान और बढ़ती नमी खिलाड़ियों को परेशान कर सकती है। खन्ना ने बताया कि मैदान को पूरी तरह से कवर कर दिया गया है और मैदान में पानी रुकने की संभावना नहीं है। आज (रविवार, 18 सितंबर) सुबह जब टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान पर एक्सरसाइज कर रहे थे उस समय एक कुत्ता मैदान में घुस आया था जिसे हटाने के लिए ग्राउंड स्टाफ को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग