December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

कीवी कमेंटेटर ने गावस्‍कर-शास्‍त्री से लगाई शर्त- जाधव ने विकेट लिया तो लौट जाऊंगा, हारे तो छोड़ भागे कमेंट्री बॉक्‍स

केदार जाधव ने इस मैच में तीन विकेट निकाले। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में वे छह विकेट निकालकर सबसे ज्‍यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं।

भारतीय टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच मोहाली में तीसरे वनडे के दौरान कमेंट्री बॉक्‍स में मजेदार वाकया देखने को मिला। मामला न्‍यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्‍कॉट स्‍टायरिस और भारत के रवि शास्‍त्री व सुनील गावस्‍कर से जुड़ा हुआ है। मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में रवि शास्त्री, सुनील गावस्‍कर और स्कॉट स्टायरिस के बीच बातचीत चल रही थी। इसी दौरान स्टायरिस ने रवि शास्त्री से कहा कि केदार जाधव ने आज के मैच में अगर एक भी विकेट हासिल कर लिया तो वे अपने घर लौट जाएंगे। लगभग इसी समय जाधव ने न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन को पगबाधा आउट कर दिया। विलियमसन 22 रन बनाकर वापस लौटे। इसके बाद कमेंट्री बॉक्स में बैठे स्‍टायरिस ने अपना माइक निकाल दिया और चले गए। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इससे खुशी हुई। स्टायरिस जब जा रहे थे तो रवि शास्त्री और सुनील गावस्‍कर हंस पड़े।

न्यूजीलैंड के कप्तान रॉस टेलर ने मैच के दौरान दी हिंदी में गाली, देख विराट कोहली की भी छूटी हंसी!

रोचक बात है कि केदार जाधव ने इस मैच में तीन विकेट निकाले। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में वे छह विकेट निकालकर सबसे ज्‍यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। मोहाली वनडे में उन्‍होंने विलियमसन के साथ ही टॉम लाथम और कोरे एंडरसन को भी आउट किया। दिल्‍ली वनडे में जाधव ने टॉम लाथम का विकेट झटका था। इस सीरीज में भारत के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने जाधव को चतुराई से उपयोग किया है। जब भी भारत को विकेट की जरुरत पड़ी तब जाधव से गेंदबाजी कराई गई। जाधव ने भी कप्‍तान के भरोसे को कायम रखा और हर बार विकेट निकालकर दिया। बता दें कि जाधव विकेटकीपर भी हैं।

एमएस धोनी ने बनाया स्‍टंपिंग का रिकॉर्ड, 150 स्‍टंप्‍स करने वाले दुनिया के पहले विकेटकीपर

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में हार के साथ ही भारत के नाम जुड़ा यह अनचाहा रिकॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 7:08 pm

सबरंग