December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

IND vs NZ: अंतिम दो वनडे के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं, सुरेश रैना हुए बाहर

श्रृंखला का अगला मैच रांची में 26 अक्तूबर जबकि अंतिम मैच 29 अक्तूबर को विशाखापत्तनम में खेल जाएगा।

Author नई दिल्ली | October 24, 2016 17:02 pm
भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (PTI File Photo)

सुरेश रैना वायरल बुखार से उबरने में नाकाम रहने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ बाकी बचे दो वनडे मैचों से भी बाहर हो गए जबकि भारत ने पांच मैचों की मौजूदा श्रृंखला के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया जिसमें मेजबान टीम 2-1 से आगे चल रही है। बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम को बरकरार रखने का फैसला किया है।’ बोर्ड के अनुसार, ‘सुरेश रैना को अब भी पूर्ण फिटनेस हासिल करनी है और वह बाकी श्रृंखला से भी बाहर हो गए हैं।’  भारत मोहाली में रविवार (23 अक्टूबर) रात तीसरा मैच जीतकर श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है। श्रृंखला का अगला मैच रांची में 26 अक्तूबर जबकि अंतिम मैच 29 अक्तूबर को विशाखापत्तनम में खेल जाएगा।

टीम इस प्रकार है: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, जयंत यादव, अमित मिश्रा, जसप्रीत बुमराह, धवल कुलकर्णी, उमेश यादव, मनदीप सिंह और केदार जाधव।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 5:02 pm

सबरंग