ताज़ा खबर
 

IND vs BAN: चार घंटे की देरी से शुरू हुई बीसीसीआई की बैठक, अमिताभ चौधरी नहीं हो सके शामिल

बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिये बैठक बुलाई।
Author नई दिल्ली | January 31, 2017 20:26 pm
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)

बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिये बीसीसीआई की चयन समिति की बैठक में मंगलवार (31 जनवरी) को चार घंटे विलंब हो गया जब संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी को बैठक के संचालन से रोक दिया गया। बैठक दोपहर 12 बजे शुरू होनी थी लेकिन इसमें चार घंटे देरी हो गई। यहां पांच सितारा होटल में मौजूद चौधरी को प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय के निर्देश पर बैठक के संचालन से रोक दिया गया। दोपहर 12 बजे चौधरी को बताया गया कि उन्हें इंतजार करना होगा। बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिये बैठक बुलाई।

बोर्ड के एक सूत्र ने बताया,‘अमिताभ चौधरी ने सीनियर चयन समिति की बैठक आज यहां बुलाई थी जिसे बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिये टीम चुननी थी। विनोद राय एंड कंपनी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। सीईओ ने मुंबई से वीडियो कांफ्रेंस के जरिये खुद बैठक बुलाई।’ बीसीसीआई अधिकारियों ने जब लंच ब्रेक लिया तो चयनकर्ताओं में से एक शरणदीप सिंह उस समय मौजूद भी नहीं थे। मीडिया से कहा गया कि बैठक तीन बजे शुरू होगी लेकिन दोपहर 3.30 के करीब शरणदीप को होटल में प्रवेश करते देखा गया। बैठक करीब चार बजे शुरू हुई। आज (मंगलवार, 31 जनवरी) के घटनाक्रम से साबित हो गया कि चौधरी संयुक्त सचिव की भूमिका निभाने के लिये अधिकृत नहीं है और वह दुबई सिर्फ बीसीसीआई प्रतिनिधि के तौर पर ही जायेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने की BCCI प्रशासकों के नामों की घोषणा; विनोद राय करेंगे चार-सदस्यीय पैनल की अध्यक्षता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग