ताज़ा खबर
 

बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज ने दिखाया गुस्‍सा तो ईशांत शर्मा ने इशारों में कहा- चुप करो, आउट कर लिया पूरा बदला

तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज साबिर रहमान के बीच आंखों-आंखों में गुस्‍सेभरे इशारे भी हो गए।
तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज साबिर रहमान के बीच आंखों-आंखों में गुस्‍सेभरे इशारे भी हो गए। (Photo: AP)

भारत और बांग्‍लादेश के बीच हैदराबाद टेस्‍ट के पांचवें दिन खिलाडि़यों के बीच तल्‍खी देखने को मिली। तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज साबिर रहमान के बीच आंखों-आंखों में गुस्‍सेभरे इशारे भी हो गए। इस तनातनी में बाजी भारतीय क्रिकेटर के हाथ लगी। उन्‍होंने साबिर को आउट कर बदला चुकाया। यह वाकया बांग्लादेश की दूसरी पारी के 69वें ओवर के दौरान हुआ। इस ओवर की चौथी गेंद पर ईशांत शर्मा की फुल लैंथ गेंद को साबिर ने ऑफ साइड में डिफेंड किया। इसके बाद साबिर ने बिना कुछ बोले ईशांत की ओर कुछ इशारा किया। इस पर ईशांत ने पहले तो उन्‍हें घूरा और फिर आंखों से इशारा किया। इशारे से उन्‍होंने कहा कि गेंद पर ध्‍यान देकर खेलो और चुप रहो। इसके बाद वे अपने रन अप पर लौट गए।

ईशांत जब अगला ओवर लेकर आए तो चौथी गेंद पर उन्‍होंने साबिर को चलता कर दिया। उनकी गेंद तेजी से अंदर आर्इ और बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज के बल्‍ले को छकाते हुए पैड पर जाकर लगी। अंपायर ने अपील पर तुरंत अंगुली उठा दी। साबिर छठे विकेट के रूप में आउट हुए। पवैलियन वापस लौटने से पहले उन्‍होंने तीन चौके और एक छक्‍के की मदद से 22 रन की पारी खेली। साबिर ने महमूदुल्‍लाह( 64) के साथ छठे विकेट लिए 51 रन की साझेदारी की। भारत ने हैदराबाद टेस्‍ट 208 रन से जीता है।

458 रन का पीछा करते हुए मेहमान टीम 250 रन पर सिमट गई। दूसरी पारी में भारत की ओर से रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने 4-4 विकेट लिए। वहीं ईशांत शर्मा को दो विकेट मिले। विराट कोहली को दोहरे शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। भारत की यह लगातार छठी टेस्‍ट सीरीज जीत है। अगस्‍त 2015 में श्रीलंका दौरे के बाद से भारत एक भी टेस्‍ट मैच नहीं हारा है। साथ ही कोहली की कप्‍तानी में टीम इंडिया लगातार 19 मैचों से अजेय है। उनके नेतृत्‍व में भारत टेस्‍ट में केवल दो बार(एडिलेड और गाले) में हारा है।

टीम इंडिया ने हैदराबाद टेस्ट में बांग्लादेश को हराकर लगातार छठी सीरीज जीती

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule