ताज़ा खबर
 

जीसीए धोखाधड़ी मामला: कोषाध्यक्ष अकबर मुल्ला का इस्तीफा

स्थानीय पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 15 जून को जीसीए अध्यक्ष चेतन देसाई, सचिव विनोद फड़के और कोषाध्यक्ष मुल्ला को शिकायत पर गिरफ्तार किया था।
Author पणजी | July 8, 2016 15:12 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गोवा क्रिकेट संघ (जीसीए) में 3.13 करोड़ रुपए की कथित हेराफेरी के तीन आरोपियों में से एक कोषाध्यक्ष अकबर मुल्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। स्थानीय पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 15 जून को जीसीए अध्यक्ष चेतन देसाई, सचिव विनोद फड़के और कोषाध्यक्ष मुल्ला को शिकायत पर गिरफ्तार किया था। उन पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने बीसीसीआई का जीसीए को दिया गया चेक कथित तौर पर भुना दिया है।

इन तीनों को बाद में जमानत दे दी गयी। उन पर 2006 से 2008 के बीच 3.13 करोड़ रुपए की धनराशि का गबन करने का आरोप है। मुल्ला ने गुरुवार (7 जुलाई) को अपना इस्तीफा दिया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अभी जांच चल रही है और इसलिए वह जीसीए के अपने पद से इस्तीफा दे रहे रहे हैं। मेरे खिलाफ गबन के आरोप लगे हैं और इसलिए उचित जांच की जरूरत है और इसलिए मेरा मानना है कि जब जांच चल रही है तब मुझे नैतिक रूप से पद पर नहीं रहना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.