December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

गौतम गंभीर ने निकाली भड़ास, कहा-मुझे भेड़ियों के बीच भी फेंक दो मैं लीडर बनकर वापस लौटूंगा

गौतम गंभीर ने अपने बमबैक मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ तेज अर्धशतकीय पारी खेली थी। लेकिन, अगली तीन पारियों में कुछ खास नहीं कर पाए थे।

गौतम गंभीर इस समय दिल्ली रणजी टीम के कप्तान हैं और टीम इंडिया में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। (Photo: Twitter)

गौतम गंभीर ने न्यूजीलैंड के साथ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में दो साल बाद वापसी की थी। इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भी वे टीम में थे, लेकिन दोनों पारियों में असफल रहे थे। अब एक बार फिर वो टीम से बाहर चल रहे हैं। दो सलामी बल्लेबाजों के चोटिल होने के बाद गंभीर को न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में जगह मिली लेकिन अपने फॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए और फिर टीम से बाहर हो गए।

अब गंभीर दो साल बाद टीम वापसी करने और सिर्फ दो टेस्ट मैचों में फ्लॉप रहने के बाद बाहर कर दिए जाने से काफी निराश हैं। लेकिन, गंभीर ने अभी हार नहीं मानी है और कड़ी मेहनत कर फिर से वापसी करने की प्रतिबद्धता जाहिर की है। गौतम गंभीर फिलहाल रणजी खेल रहे हैं और मजबूत इरादे के साथ टीम इंडिया में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत में लग गए हैं। हालांकि, गंभीर ने टीम से बाहर किए जाने के दर्द को ट्विटर के जरिए व्यक्त किया है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘सभी एथलीट एक कंटेंडर होते हैं जो कभी हार नहीं मानते हैं।’ इसके आलावा गंभीर ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर की है। उस वीडियो में संदेश है, ‘तुम मुझे भेड़ियों के बीच फेक दो लेकिन , मैं उनके बीच से भी लीडर बनकर निकलुंगा।’ गंभीर इस समय दिल्ली रणजी टीम के कप्तान है और बीते मैच में दिल्ली ने राजस्थान पर 2 विकेट से जीत भी हासिल की है। जाहिर है, गंभीर ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो के जरिए उन्हें टीम से बाहर करने वालों के खिलाफ निशाना साधा है, भले ही उन्होंने किसी को इसमें प्रत्यक्ष रूप से निशाना नहीं बनाया है।

गौतम गंभीर ने अपने बमबैक मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ तेज अर्धशतकीय पारी खेली थी। लेकिन, अगली तीन पारियों में कुछ खास नहीं कर पाए थे। केएल राहुल के फिट होकर रणजी मैच में शतक लगाने के बाद गंभीर को टीम से बाहर कर दिया गया था और उन्हें मौका दिया गया था। हालांकि, केएल राहुल भी दूसरे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में असफल रहे थे, उन्होंने 0 और 10 रन बनाए थे।

वीडियो: जब गौतम गंभीर ने विराट कोहली को दे दिया था अपना मैन आॅफ द मैच अवार्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 12:18 pm

सबरंग