ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर गौतम गंभीर के पिता के 43 लाख रुपए लूटे, पांच गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी यूपी भाग गए थे, वहां पर उन्होंने लूटे गए रुपयों से कार खरीद ली।
Author नई दिल्ली | July 5, 2016 09:15 am
क्रिकेटर गौतम गंभीर। (फाइल फोटो)

गांधीनगर में एक गारमेंट कंपनी के कैश कलेक्टर से 43 लाख रुपए लूटने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 26 जून को युवक को रास्ते में घेर लिया और उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद से उसके पास मौजूद रकम लूट ली। युवक क्रिकेटर गौतम गंभीर के पिता दीपक गंभीर की कंपनी में काम करता था।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मोहम्मद तहसीम, गुलजार, कालीचरण, मोहम्मद मजीद और मोहम्मद नईम यूपी भाग गए थे। लूटे गए रूपयों से उन्होंने आईटेन कार खरीद ली। उन्होंने छह लाख रुपए नगद और 37 लाख रुपए के डिमांड ड्राफ्ट लूटे थे। पीड़ित श्याम मोहन तिवारी ने गांधीनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। शिकायत में तिवारी ने बताया कि उसने दूसरी कंपनी से कैश उठाए थे और जब वे रास्ते में थे तो उन पर हमला कर दिया गया और उनके पास मौजूद नगदी लूट ली गई।

Read Also:  ठाणे: एटीएम कैश वैन से लूटे 12 करोड़ रुपए

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपराधियों तक पहुंची थी। पुलिस को पता लगा था कि आरोपी खजूरी खास में मिल रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने पांच लाोगों को श्रीराम कॉलोनी में छापे मारकर पकड़ लिया, लेकिन एक वहां से भागने में कामयाब रहा। पूछताछ के दौरान कालीचरण ने बताया कि वह उसी इलाके में सेल्समेन का काम करता था और उसे पता था कि तिवारी इतवार को पैसे लेकर आएंगे। उसके बाद उसने इस बारे में अपने सहयोगियों को बताया।

Read Also: हरियाणा: दो HDFC बैकों में हथियार के बल पर 25 लाख की लूट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग