ताज़ा खबर
 

अजहर पर बरसे पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी डिर्क, बोले- फिक्सिंग कबूलने वाले को कैसे दे सकते हैं रॉयल ट्रीटमेंट

डिर्क ने सोशल मीडिया के जरिए अजहरूद्दीन पर हमला करते हुए लिखा- क्रिकेट शो के दौरान एक ऐसे शख्‍स का वेलकम कैसे किया जा सकता है, जो खुद को मैच फिक्‍सर कबूल कर चुका हो? यह कैसे संभव है?
Author नई दिल्‍ली | May 13, 2016 15:09 pm
पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर का यह बयान अजहरूद्दीन के जीवन पर बनी फिल्‍म ‘अजहर’ की रिलीज के समय आया है।

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डिर्क नानेस ने इंडियन प्रीमियर लीग के एक शो में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद अजहरूद्दीन की मौजूदगी पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। डिर्क ने सोशल मीडिया के जरिए अजहरूद्दीन पर हमला करते हुए लिखा- क्रिकेट शो के दौरान एक ऐसे शख्‍स का वेलकम कैसे किया जा सकता है, जो खुद को मैच फिक्‍सर कबूल कर चुका हो? यह कैसे संभव है?

Read Also: ‘Azhar’ के निर्माता पर केस ठोक सकती हैं संगीता बिजलानी, अजहरुद्दीन के सवाल पर भड़कीं ज्‍वाला गुट्टा

उन्‍होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक भारतीय वेबसाइट की खबर का लिंक भी शेयर करते हुए लिखा है- उन्‍हें कभी निर्दोष नहीं माना गया। उन्‍हें जो सजा दी गई, उसे अवैध करार दिया गया और बैन हटाया गया। लेकिन निर्दोष करार नहीं दिया गया।

डिर्क यहीं पर नहीं रुके। उन्‍होंने एक और रिपोर्ट का लिंक शेयर किया है। उन्‍होंने ट्वीट किया- आप सच जानना चाहते हैं? यह रिपोर्ट पढ़ें:

Read Also: इमरान हाशमी ने शेयर की अजहरूद्दीन और उनकी पहली पत्नी नौरीन की Rare Photo

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग