ताज़ा खबर
 

चोटिल एबी डी विलियर्स ने छोड़ी दक्षिण अफ्रीकी टेस्ट टीम की कप्तानी, प्लेसिस लेंगे जगह

एबी पीछले काफी समय से अपनी कोहनी की चोट से झूझ रहे हैं।
दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स। (पीटीआई फाइल फोटो)

एबी डी विलियर्स ने सोमवार को दक्षिण अफ्रीकी टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी। श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए एबी ने टीम की कप्तानी छोड़ दी है। एबी पीछले काफी समय से अपनी कोहनी की चोट से झूझ रहे हैं। अब दक्षिण अफ्रीकी टीम की कमान फॉक डु प्लेसिस को दी गई है। प्लेसिस एबी की जगह लेगें। टीम की कप्तानी छोड़ने पर एबी ने कहा कि, ” टीम का हित किसी एक खिलाड़ी के हित से ऊपर है।

टेस्ट की कप्तानी करना मेरे लिए बेहद गौरव की बात है लेकिन हम पिछली दो सीरीज में चूक गए। श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने जा रही सीरीज को लेकर भी मैं अपनी फिटनस को लेकर अभी भी पूरी तरह श्योर नहीं हूं।” ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने प्लेसिस को इनाम मिला है। जुलाई माह में हुई कैरेबिएन प्रेमियर लीग से ही एबी चोटिल हैं और अभी भी उन्हे पूरी तरह से फिट होने में तीन से चार सप्ताह का समय लग सकता है। जनवरी महीने से शुरू होने जा रही वनडे सीरीज में एबी बल्ले के साथ फिर पिच पर दिखेंगे। वनडे की कप्तानी अभी भी एबी के ही पास ही है।

“आमिर खान की दंगल टैक्स फ्री होने की हकदार”: जावेद अख्तर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.