December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

डेविड वार्नर को लगा कमेंटेटर का श्राप, नाराज शेन वार्न कमेंट्री बॉक्‍स में साथी पर हुए गुस्‍सा

ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पर्थ टेस्‍ट में नर्वस नाइंटी के शिकार हो गए। वे तीन रन से शतक से चूक गए।

ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पर्थ टेस्‍ट में नर्वस नाइंटी के शिकार हो गए।

ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पर्थ टेस्‍ट में नर्वस नाइंटी के शिकार हो गए। वे तीन रन से शतक से चूक गए। डेल स्‍टेन ने 97 रन के स्‍कोर पर वार्नर को पहली स्लिप में हाशिम अमला के हाथों कैच करा दिया। वार्नर में अपनी पारी में 16 चौके और एक छक्‍का लगाया। उनकी तेजतर्रार पारी के बूते ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को बढि़या शुरुआत मिली। वार्नर ने आउट होने से पहले शॉन मार्श के साथ 158 रन की साझेदारी की। उनके आउट होने के बाद मेजबान टीम का बल्‍लेबाजी क्रम ढह गया और पूरी टीम 244 रन पर सिमट गई। इसके चलते उन्‍हें पहली पारी के आधार पर दक्षिण अफ्रीका पर केवल दो रन की बढ़त मिली। पर्थ में वार्नर अच्‍छे रंग में दिख रहे थे और उम्‍मीद लगाई जा रही थी कि वे शतक पूरा कर लेंगे।

लेकिन शायद उन्‍हें कमेंटेटर का श्राप लग गया। कमेंट्री बॉक्‍स में मार्क निकोलस और शेन वार्न कमेंट्री कर रहे थे। निकोलस ने वार्नर की तारीफ करते हुए कहा कि कंगारू सलामी बल्‍लेबाज शतक जरूर लगाएंगे। इसके लिए तर्क भी दिया कि वार्नर कभी भी नर्वस नाइंटी में आउट नहीं हुए हैं। निकोलस के ऐसा कहने के बाद अगली ही गेंद पर डेल स्‍टेन ने वार्नर का विकेट ले लिया। इस पर कमेंट्री बॉक्‍स में भी निराशा छा गई। शेन वार्न इससे हैरान रह गए और हताशा जताते हुए अपनी सीट से खड़े हो गए। वार्न ने निकोलस से कहा कि वार्नर को उनकी नजर लग गई।

वार्नर के शतक से चूकने पर निकोलस भी नाखुश नजर आए। उन्‍होंने कहा, ”अनबिलिवेबल।” गौरतलब है कि इस पारी से पहले डेविड वार्नर ने पर्थ में पिछले सात पारियों में 180, 13, 29, 60, 112, 253, 24 रन बनाए थे। यह मैदान उनके पसंदीदा मैदानों में से एक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 5:55 pm

सबरंग