December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

भाभी ने बताया युवराज सिंह को ड्रग एडिक्‍ट तो भड़के पिता, बोले- मेरा बेटा शेर है, वो घास नहीं खाता

युवराज सिंह को इंग्‍लैंण्‍ड के खिलाफ पहले दो टेस्‍ट के लिए घोषित टीम में नहीं शामिल किया गया है।

क्रिकेटर युवराज सिंह

दिग्‍गज क्रिकेटर युवराज सिंह पर उनकी भाभी आकांक्षा शर्मा ने ड्रग एडिक्‍ट होने का आरोप लगाया है। रिएलिटी शो बिग बॉस-10 की प्रतियोगी आकांक्षा ने कहा था कि युवराज ड्रग्‍स लेते हैं। आकांक्षा की शादी युवराज के भाई, जोरावर सिंह से हुई थी, मगर अब दोनों अलग-अलग रहते हैं। युवराज के पिता योगराज ने आकांक्षा के इन आरोपों को ‘बकवास’ बताया है। उन्‍होंने डेक्‍कन क्रॉनिकल से बातचीत में कहा, ”वह (आकांक्षा) क्‍या बकवास कर रही हैं? यह पूरी तरह बेहूदा बात है।” एक टेस्‍ट और छह वनडे में भारत का प्रतिनिधित्‍व करने वाले योगराज ने कहा, ”मैं चार बच्‍चों का पिता हूं और उनमें से कोई भी ड्रग्‍स का लती नहीं है। मेरे बाकी तीन बच्‍चों की तरह युवराज शेर की तरह है, वे खास नहीं खाते…।” योगराज ने आकांक्षा पर तंज करते हुए उन्‍हें अपने मामले सुलझाने की सलाह दी। उन्‍होंने कहा, ”जो महिला युवराज पर आरोप लगा रही है, उसे कोई आरोप लगाने से पहले अपना घर दुरुस्त कर लेना चाहिए।”

वीडियो: रॉस टेलर ने दी हिंदी में गाली तो हंसी नहीं रोक पाए विराट कोहली

4 रणजी मैचों में पांच सौ से ज्‍यादा रन बनाने के बावजूद युवराज सिंह को इंग्‍लैंण्‍ड के खिलाफ पहले दो टेस्‍ट के लिए घोषित टीम में नहीं शामिल किया गया है। लेकिन उनके पिता को पूरा भरोसा है कि युवी जल्‍द वापसी करेंगे। उन्‍होंने कहा, ”ये आरोप मेरे बेटे की वापसी की संभावनाओं पर कोई असर नहीं डालेंगे। वह जरूर वापसी करेगा और भारत के लिए खेलेगा।” जब युवी को कैंसर होने की बात सामने आई तो यह चर्चा थी कि उनकी लाइफस्‍टाइल के चलते ऐसा हुआ, हालांकि विशेषज्ञों ने इस संभावना को सिरे से खारिज कर दिया था।

बिग बॉस-10 के घर से बाहर आने के बाद दिए एक इंटरव्यू में शर्मा ने कहा कि युवराज को गांजा पीने की आदत है। जब उनसे युवराज की मां द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “जहां तक आरोपों की बात है, उनका परिवार भी उससे बचा नहीं है। मैं अपने पति के साथ ड्रग्स लेती थी। युवराज ने मुझे बताया था कि वो भी ड्रग्स लेते है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 6:17 pm

सबरंग