ताज़ा खबर
 

पीएसएल: पाकिस्तानी मोइन खान ने बेटे आजम को दी टीम में जगह, भड़के फैन

PSL 2018: लाहौर कलंदर्स, कराची किंग्स, पेशावर जालिमी, क्वैटा ग्लैडिएटर्स, मुल्तान सुल्तान और इस्लामाबाद युनाइटेड की टीमें अब अगले सीजन अपनी इसी टीम के साथ मैदान पर उतरेगी।
पाकिस्तान सुपर लीग के तीसरे सीजन के लिए टीम का ऐलान हो गया है।

पाकिस्तान सुपर लीग के तीसरे सीजन के लिए टीम का ऐलान हो गया है। हाल ही में खिलाड़ियों की हुई नीलामी में सभी छह टीमों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी को खरीदा है। लाहौर कलंदर्स, कराची किंग्स, पेशावर जालिमी, क्वेटा ग्लैडिएटर्स, मुल्तान सुल्तान और इस्लामाबाद युनाइटेड की टीमें अब अगले सीजन अपनी इसी टीम के साथ मैदान पर उतरेगी। क्वैटा ग्लैडिएटर्स की कप्तानी पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद करेंगे। सरफराज अहमद के साथ-साथ इस टीम में केविन पीटरसन, शेन वाटसन और कार्लोस ब्रैथवेट जैसे ताबड़तोड़ खिलाड़ी भी मौजूद हैं। लेकिन क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के कोच मोइन खान ने हाल ही में कुछ ऐसा किया जिसके बाद फैंस भडके हुए हैं। मोइन खान ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स में अपने बेटे मोहम्मद आजम खान को जगह दे दी है।

दरअसल, सभी टीमों को इंजरी या किसी और परेशानी की वजह से कुछ खिलाड़ियों को सप्लीमेंट्री ग्रुप में रखने की इजाजत है। हर टीम चार खिलाड़ी विकल्प के तौर पर इस ग्रुप में रख सकती है। क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के कोच मोइन खान ने अपने बेटे को सप्लीमेंट्री ग्रुप में रखा है। जिसकी सूचना क्वैटा ग्लैडिएटर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। इसके बाद से ही मोहम्मद आजम खान को लेकर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे है कि यह टीम हिप्पोपोटेमैस कहां से आ गया। बता दें कि आजम खान का शरीर काफी भारी है, वह दिखने में मोटे लगते है। ऐसे में लोग लगातार टीम के कोच मोइन खान से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर किस आधार पर उन्होंने अपने बेटे का चयन किया है। क्रिकेट के लिए फिटनेस जरूरी होता है और आजम को देखकर कहीं से नहीं लगता कि वो एक क्रिकेटर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule