ताज़ा खबर
 

चौधरी पर हितों के टकराव का मामला बनता है : वर्मा

आदित्य वर्मा ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि लोकपाल शाह ने उनकी शिकायत पर बीसीसीआइ को 20 फरवरी तक जवाब देने के लिए कहा है।
Author मुंबई | February 18, 2016 23:59 pm
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ)

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआइ के लोकपाल एपी शाह के पास शिकायत दर्ज कराई है कि बोर्ड के संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी पर हितों के टकराव का मामला बनता है और वे चाहते हैं कि इसकी जांच की जाए। वर्मा ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि लोकपाल शाह ने उनकी शिकायत पर बीसीसीआइ को 20 फरवरी तक जवाब देने के लिए कहा है।

उन्होंने लिखा कि यह भी आपके ध्यान में लाया जाता है कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार की मान्यता को लेकर विवाद झारखंड क्रिकेट संध को दी गई मान्यता से जुड़ा है जिसके अध्यक्ष अमिताभ चौधरी अभी बोर्ड के संयुक्त सचिव हैं। वर्मा ने लोकपाल को लिखा कि इन सब चीजों के बावजूद बीसीसीआइ के सदस्य केवीपी राव और प्रो रत्नाकर शेट्टी ने इस संदर्भ में मीडिया से कहा कि अब्दुल बारी सिद्दीकी के नेतृत्व वाले बिहार क्रिकेट संघ वाले गुट को एसोसिएट सदस्य का दर्जा दिया गया है।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि यह लगता है कि ऐसा अमिताभ चौधरी के कहने पर किया गया क्योंकि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार की मान्यता का मसला सीधा उनसे जुड़ा हुआ है। चौधरी चूंकि बीसीसीआइ के संयुक्त सचिव हैं, इसलिए वे बोर्ड के फैसलों को प्रभावित करते हैं और वर्तमान मामले में यह सीधे हितों का टकराव बनता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग