ताज़ा खबर
 

ब्रिटिश एयरवेज ने कुंबले का सामान सही-सलामत पहुंचाया, अनोखे अंदाज में किया ट्वीट

भारतीय टीम गुरुवार (7 जुलाई) को सेंट कीट्स पहुंची थी और कुंबले ने हवाई अड्डे से ट्विटर पर फोटो साझा की थी लेकिन उन्हें बाद में पता चला कि उनका बैग नहीं पहुंचा है।
Author बासेटेरे (सेंट कीट्स) | July 8, 2016 17:28 pm
भारतीय टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले (FILE PHOTO)

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले के कैरेबियाई दौरे की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी क्योंकि एयरलाइन्स की गलती से उनका बैग लंदन में ही छूट गया था लेकिन ब्रिटिश एयरवेज ने तत्परता दिखाकर शुक्रवार (8 जुलाई) को उनका सामान सुरक्षित सेंट कीट्स पहुंचा दिया। भारतीय टीम गुरुवार (7 जुलाई) को सेंट कीट्स पहुंची थी और कुंबले ने हवाई अड्डे से ट्विटर पर फोटो साझा की थी लेकिन उन्हें बाद में पता चला कि उनका बैग नहीं पहुंचा है। ब्रिटिश एयरवेज ने भी इसकी पुष्टि की थी और भारतीय कोच से बाकायदा माफी भी मांगी थी।

इस एयरलाइन्स ने हालांकि शुक्रवार (8 जुलाई) को ट्वीट करके बताया कि सामान सेंट कीट्स पहुंचा दिया गया है जहां बासेटेरे में भारतीय टीम को शनिवार (9 जुलाई) से वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है। ब्रिटिश एयरवेज ने फिर से रोचक अंदाज में ट्वीट किया, ‘अनिल कुंबले हमें यह ‘घोषित’ करते हुए खुशी हो रही है कि आपके बैग की सफल ‘डिलीवरी’ कर दी गयी है। श्रृंखला के लिए शुभकामनाएं।’

यह पहला अवसर नहीं है जबकि ब्रिटिश एयरवेज ने किसी भारतीय क्रिकेटर से माफी मांगी हो। पिछले साल नवंबर में दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने परिवार के एक सदस्य की टिकट कन्फर्म नहीं होने और सामान गलत स्थान पर पहुंचा देने के लिए एयरलाइन्स की खिंचाई की थी। यहीं नहीं इस घटना के बाद ब्रिटिश एयरवेज ने ट्विटर पर तेंदुलकर का पूरा नाम पूछ दिया था जिस पर भारतीय क्रिकेट प्रेमियों ने कड़ी प्रतिक्रिया की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.