December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

Asia Cup में खेलने के लिए भारत को BCCI की हरी झंडी, पाकिस्तान से मैच पर फ़ैसला नहीं

भारत की पुरुष और महिला दोनों टीमें पिछली बार पाकिस्तान से मार्च-अप्रैल में स्वदेश में विश्व टी20 चैम्पियनशिप में भिड़ी थी।

Author नई दिल्ली | November 24, 2016 15:20 pm
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)

बीसीसीआई ने गुरुवार (24 नवंबर) को पुष्टि की कि भारतीय महिला टीम शनिवार से बैंकाक में शुरू हो रहे एशिया कप में हिस्सा लेगी लेकिन इस महाद्वीपीय प्रतियोगिता में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलने को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है। बीसीसीआई के संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी ने गुरुवार को कहा, ‘अब तक की स्थिति के अनुसार भारतीय टीम एशिया कप में हिस्सा लेगी। लेकिन यह नहीं बता सकता कि भारत पाकिस्तान से खेलेगा या नहीं।’ भारत रविवार को मेजबान थाईलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट का शुरुआती मैच खेलने के बाद 29 नवंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद पहले ही एक अगस्त से 31 अक्तूबर के बीच आईसीसी विश्व चैम्पियनशिप के हिस्से के तौर पर पाकिस्तान से तीन मैच नहीं खेलने पर भारतीय महिला टीम के छह अंक काट चुका है। बीसीसीआई इस कदम से नाराज है। इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष और राजनेता अनुराग ठाकुर ने कहा है कि सीमा पार आतंकवाद के कारण पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध दोबारा शुरू करना संभव नहीं है। भारत की पुरुष और महिला दोनों टीमें पिछली बार पाकिस्तान से मार्च-अप्रैल में स्वदेश में विश्व टी20 चैम्पियनशिप में भिड़ी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 3:04 pm

सबरंग