ताज़ा खबर
 

बीसीए के अध्यक्ष समरजीत गायकवाड़ को अमीन गुट ने हटाया

बीसीए के कार्यवाहक सचिव स्नेहल पारिख ने कहा कि बैठक में उपस्थित सदस्य गायकवाड़ द्वारा बैठक को स्थगित किए जाने के तरीके से काफी गुस्से में थे।
Author वड़ोदरा | July 17, 2016 22:08 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) के अध्यक्ष समरजीतसिंह गायकवाड़ को अचानक अनुभवी प्रशासक चिरायु अमीन की अध्यक्षता वाले विपक्षी ग्रुप ने हाल में संघ की आम सालाना बैठक के दौरान उनके पद से हटा दिया। पूर्व बीसीए अध्यक्ष अमीन की अगुवाई वाले गुट के सदस्यों ने गायकवाड़ के खिलाफ एक प्रस्ताव पास किया क्योंकि उन्होंने बैठक के एजेंडे पर चर्चा के खत्म होने के बाद आम सालाना बैठक को स्थगित कर दिया था।

बीसीए के कार्यवाहक सचिव स्नेहल पारिख ने कहा कि बैठक में उपस्थित सदस्य गायकवाड़ द्वारा बैठक को स्थगित किए जाने के तरीके से काफी गुस्से में थे। इसलिए उन्होंने गायकवाड़ के खिलाफ बीसीए के उपाध्यक्ष (अमीन गुट से संबंधित) जेटी पटेल को अविश्वास प्रस्ताव सौंप दिया जो उस समय अध्यक्षता कर रहे थे।

पारिख ने कहा कि बैठक के गायकवाड़ द्वारा स्थगित किए जाने के बाद इसमें मौजूद सदस्यों ने सर्वसम्मति से उन्हें अध्यक्ष पद से हटाने का प्रस्ताव पास किया और पटेल को उनका उत्तराधिकारी नियुक्त किया। पटेल ने पदभार संभालने के बाद बीसीए के 2013-14 वित्तीय वर्ष के खातों को मंजूरी दी, उन्होंने वित्तीय वर्ष 2015 के लिए ऑडिटर भी नियुक्त किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग