December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

SA vs AUS: जब जोंटी रोड्स स्टाइल में टेम्‍बा बवूमा ने डेविड वॉर्नर को किया रन आउट, देखें वीडियो

बवूमा ने जोंटी रोड्स के अंदाज में बेहद कम रिएक्‍शन टाइम में स्‍टंप्‍स बिखेर दिए।

(Source: Cricket Australia)

दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्‍ट्रेलिया को पहले टेस्‍ट में 177 रनों से हरा दिया है। साउथ अफ्रीका ने जीत के लिए 540 रन का लक्ष्य रखा था लेकिन ऑस्ट्रेलिया 361 रन पर ऑलआउट हो गई। इस मैच के चौथे दिन प्रोटीज खिलाड़ी टेम्‍बा बवूमा ने शानदार अंदाज में ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर को रन-आउट किया। बवूमा ने जोंटी रोड्स के अंदाज में बेहद कम रिएक्‍शन टाइम में स्‍टंप्‍स बिखेर दिए। ऑस्‍ट्रेलिया की पारी के 50 रन पूरे होने के बाद वार्नर ने प्‍वाॅइंट की तरफ शॉट खेलकर सिंगल लेना चाहा, मगर बवूमा अपनी बाईं तरफ दौड़े और अजीबोगरीब स्थिति में दाहिने हाथ में गेंद पकड़ी और किसी तरह से नॉन-स्‍ट्राइकर एंड के विकेटों पर निशाना लगाने में कामयाब रहे। चौंकाने वाली बात यह है कि ऐसा करते हुए उनके दोनों पैर हवा में थे। पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज क्रिस रोजर्स ने कहा कि यह उनके द्वारा देखी गई सबसे बेहतरीन फील्डिंग्‍स में से एक है।

हालांकि इस कमाल के एक्‍शन के बावजूद, दक्षिण अफ्रीकी टीम ने जश्‍न मनाने की शुरुआत नहीं की। वॉर्नर भी इस बात को लेकर आश्‍वस्‍त नजर आए कि वह क्रीज में पहुंच गए हैं। हालांकि री-प्‍ले ने साफ कर दिया कि वॉर्नर महज कुछ सेंटीमीटर से चूक गए, जब बवूमा का थ्रो मिडल स्‍टंप बिखेर गया। वार्नर ने 35 रन बनाए थे, इसी ओवर में उनके ओपनिंग जोड़ीदार मार्श भी आउट हुए। चौथे दिन का खेल खत्‍म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्‍ट्रेलिया के चार विकेट गिरा लिए थे और उसकी जीत तय नजर आ रही थी। मैच के अाखिरी दिन दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्‍ट्रेलिया को 361 रन के स्‍कोर पर ऑलआउट कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 1:16 pm

सबरंग