ताज़ा खबर
 

दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई वनडे में तीन नए चेहरे, स्टीव स्मिथ करेंगे अगुवाई

उस्मान ख्वाजा, मोएजेस हेनरिक्स और नाथन लियोन को दक्षिण अफ्रीका जाने वाली टीम में नहीं चुना गया है।
Author सिडनी | September 5, 2016 14:34 pm
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ। (एपी फाइल फोटो)

ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका में होने वाली एकविसीय श्रृंखला के लिए मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को विश्राम देकर तीन नए चेहरों को अपनी टीम में शामिल किया है। चयनकर्ताओं ने श्रीलंका में टेस्ट और वनडे श्रृंखला में खेल रहे स्टार्क और हेजलवुड की जगह विक्टोरिया के क्रिस ट्रेमेन तथा साउथ ऑस्ट्रेलिया के जो मेनी और डेनियल वारेल को 15 सदस्यीय टीम में लिया है। उस्मान ख्वाजा, मोएजेस हेनरिक्स और नाथन लियोन को दक्षिण अफ्रीका जाने वाली टीम में नहीं चुना गया है। श्रीलंका दौरे में दूसरे वनडे के बाद स्वदेश लौटने वाले कप्तान स्टीव स्मिथ दक्षिण अफ्रीका में टीम की अगुवाई करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया इस दौरे में छह वनडे खेलेगा जिसका पहला मैच 27 सितंबर को आयरलैंड के खिलाफ खेला जाएगा। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वह 30 सितंबर से पांच मैचों की श्रृंखला खेलेगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस प्रकार है – स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉर्ज बेली, स्कॉट बोलैंड, जेम्स फॉकनर, आरोन फिंच, जॉन हेस्टिंग्स, ट्रेविस हेड, मिशेल मार्श, शॉन मार्श, जो मेनी, क्रिस टेमेन, मैथ्यू वेड, डेनियल वारेल और एडम जंपा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.