ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने किया सचिन तेंडुलकर के बेटे की बोलिंग का सामना, रवि शास्त्री रख रहे थे पैनी नजर

जब सचिन भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा थे तब अर्जुन अकसर उनके साथ भारतीय नेट्स में जाया करते थे।
महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुल तेंदुलकर। साथ में भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री। (फोटो सोर्स पीटीआई)

महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुल तेंडुलकर ने शुक्रवार (20 अक्टूबर) को वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ियों के साथ मैच प्रेक्टिस की। इस दौरान उन्होंने कप्तान विराट कोहली और टीम के अन्य खिलाड़ियों को गेंद भी फेंकी। उन्होंने कप्तान कोहली को एक बाउंसर पर झुकने के लिए मजबूर कर दिया। भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण मौजूद रहे। दोनों ही अर्जुन की गेंदबाजी को बारीकी से देख रहे थे। दरअसल रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम शुक्रवार को वानखेड़े में प्रैक्टिस कर रही थी। इस दौरान मुंबई के अंडर-23 और अंडर-19 टीम के संभावित गेंदबाज भारतीय खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करा रहे थे। तब 18 वर्षीय सचिन के बेटे अर्जुन ने भी दिग्गज खिलाड़ियों को गेंद डाली।

जानकारी के लिए बता दें कि जब सचिन भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा थे तब अर्जुन अकसर उनके साथ भारतीय नेट्स में जाया करते थे। लेकिन भारतीय टीम के बल्लेबाजों को बोलिंग करने का पहला मौका उन्हें अब मिला है। अर्जुन के अलावा बाएं हाथ के एक अन्य गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाजों को प्रैक्टिस करवाई। न्यूजीलैंड टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की चुनौती का सामना करने के लिए भारतीय बल्लेबाज नेट में बाएं हाथ बोलर्स का सामना कर रहे हैं। इससे पहले जुलाई में जब वेस्ट इंडीज टीम इंग्लैंड दौरे पर थी जब अर्जुन ने नेट्स पर इंग्लिश ऑलराउंडर जॉनी बेयरस्टो को एक शानदार यॉर्कर फेंकी थी जिसके चलते बेयस्टो बाहर जाना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule