June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

भारत पर जीत के बाद कराची में पाकिस्तानियों ने जश्न में चलाई गोलियां, कप्तान सरफराज अहमद के घर खड़ा मीडियाकर्मी समेत 12 लोग घायल

पाकिस्तान के पॉश इलाके में स्थित कप्तान सरफराज अहमद के घर के बाहर से लाइव रिपोर्टिंग के लिए खड़े डीएसएनजी के इंजीनियर शरीक को सिर में एक गोली लगी।

कराची की सड़कों पर जश्न मनाते पाकिस्तानी फैन्स (Source-Social media)

चैम्पियन ट्राफी में भारत को हराने के बाद हर पाकिस्तानी पर जश्न का जुनून सवार है। रविवार रात को पाकिस्तान की आर्थिक राजधानी कराची में पूरी रात जश्न का दौर चला। इस दौरान कराची के लोग खुले आम सड़क पर बंदूकें लेकर चलते नजर आए और जश्न में खूब हवाई फायरिंग की। इस घटना में 12 लोग घायल हो गये। इस दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के घर के बाहर खड़े एक मीडियाकर्मी को गोली लग गई, उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट ट्रिव्यून डॉट कॉम के मुताबिक चैम्पियन ट्राफी में जीत की खबर मिलते ही कराची में पाकिस्तानी उतावले हो गये, और अपनी अपनी लाइसेंसी बंदूकें लेकर सड़क पर निकल पड़े। और अंधाधुंध हवाई फायरिंग शुरू कर दी। खबरों के मुताबिक हवाई फायरिंग की घटना में कम से कम 12 लोग घायल हो गये हैं।

खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के पॉश इलाके में स्थित कप्तान सरफराज अहमद के घर के बाहर से लाइव रिपोर्टिंग के लिए खड़े डीएसएनजी के इंजीनियर शरीक को सिर में एक गोली लगी। उन्हें जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है। कराची पुलिस के मुताबिक और घायल लोगों में 22 साल का हीरा, 70 साल की जुलेखा, 45 साल का नासिर युसूफ शामिल है। पुलिस का कहना है कि हवाई फायरिंग की घटना मुख्य रुप से नज़ीमाबाद, नेपियर और जमशेद क्वार्टर में हुई है। इन्हें सरकारी अस्पतालों के अलावा निजी अस्पतालों में भी भर्ती कराया गया है।

बता दें कि लंदन के ओवल में चैम्पियन ट्राफी के फाइनल में भारत ने टॉस जीता और पाकिस्तान की टीम को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया, पाकिस्तान की टीम ने भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य रखा। लेकिन भारत के बल्लेबाज रविवार को औसत प्रदर्शन भी नहीं कर सके और भारत की टीम 158 रनों पर ही आउट हो गई। इसी के साथ पाकिस्तान ने चैम्पियन ट्राफी पर कब्जा कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 2:37 pm

  1. No Comments.
सबरंग