December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

क्रिकेट की दुनिया में ‘अफगानी धोनी’ के इस हैलीकॉप्‍टर छक्‍के ने मचाई धूम

अफगानिस्‍तान के धमाकेदार विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद शहजाद ने बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग(बीपीएल) में अपने एक शॉट से धूम मचा दी है।

अफगानिस्‍तान के धमाकेदार विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद शहजाद ने बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग(बीपीएल) में अपने एक शॉट से धूम मचा दी है।

अफगानिस्‍तान के धमाकेदार विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद शहजाद ने बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग(बीपीएल) में अपने एक शॉट से धूम मचा दी है। दो दिन पहले कॉमिला विक्‍टोरियन्‍स के खिलाफ मैच में रंगपुर राइडर्स के शहजाद ने हैरान कर देने वाला शॉट खेला और छह रन बटोरे। छक्‍के के साथ ही उन्‍होंने अपना अर्धशतक पूरा किया और टीम को नौ विकेट से जीत दिलाई। कॉ‍मिला ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 122 रन बनाए। इसका पीछा करने उतरी रंगपुर की टीम ने केवल एक विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया। रंगपुर टीम को जब 19 गेंद में 3 रन की जरुरत थी उस समय शहजाद ने भारतीय वनडे व टी20 क्रिकेट टीम के कप्‍तान एमएस धोनी की तरह हैलीकॉप्‍टर शॉट लगाया।

शहजाद ने टांगों पर मिली गेंद को बिना हिले लेग साइड में घुमा दिया। इसके बाद गेंद के सीमा पार कर जाने तक उसी पॉजीशन में खड़े रहे। जैसे ही गेंद बाउंड्री के ऊपर से गई उन्‍होंने हेलमेट उतारकर दर्शकों का अभिवादन किया। इस छक्‍के के बाद सोशल मीडिया पर लोग शहजाद की धोनी से तुलना करने लगे। हालांकि कई फैंस शहजाद को ‘अफगानी धोनी’ भी बुलाते हैं। शह‍जाद अफगानिस्‍तान क्रिकेट टीम में तेजतर्रार पारियां खेलने के लिए जाने जाते हैं। वे खुद यह बात कह चुके हैं कि वे भारत के वीरेंद्र सहवाग और धोनी के मुरीद हैं।

यहां देखिए शहजाद का छक्‍का:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 20, 2016 3:55 pm

सबरंग