ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान से हारा भारत, कई जगह सड़क पर टीवी फोड़कर रोए लोग, लेकिन कश्मीर में मना जश्न

भारत और पाकिस्तान फाइनल: चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में इंडिया 180 रन से हारी।
भारत और पाकिस्तान फाइनल: इंडिया के हारने के बाद लोगों ने गुस्सा निकाला लेकिन कश्मीर में जश्न मनाया गया।

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत को पाकिस्तान ने हरा गया। इसके बाद भारतीय फैन्स ने सड़कों पर उतरकर अपना गुस्सा और दुख जाहिर किया। कुछ लोगों ने अपने टीवी फोड़ दिए तो कुछ ने भारतीय खिलाड़ियों के पोस्टर भी जलाए। कुछ लोगों ने तो सड़क पर उतरकर भारतीय टीम के खिलाफ नारेबाजी भी की। मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर में विराट कोहली, अश्विन और युवराज के अलावा टीम के बाकी कई खिलाड़ियों के भी पोस्टर जलाए गए। वहीं अहमदाबाद में टीवी तोड़े गए। उत्तराखंड के हरिद्वार में भी टीवी तोड़े गए। वहां भी भारतीय टीम के खिलाफ नारेबाजी हुई। मैच हारने के बाद रांची में महेंद्र सिंह धोनी के घर के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी। वहां पत्थरबाजी की आशंका थी।

जम्मू कश्मीर में मना जश्न: खबरें आई कि कश्मीर में पाकिस्तानी टीम की जीत की खुशी मनाई गई थी। श्रीनगर के शहरों में पटाखे फोड़े जाने की भी खबर है। वहां कश्मीरी महिलाएं भी सड़क पर आकर पाकिस्तान की जीत पर गाने गा-गाकर खुशी मना रही थीं। कश्मीर के गावों के जिन लोगों के पास पटाखे नहीं थे उन्होंने ढोल पीट-पीटकर खुशी मनाई।

लंदन में हुए मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 338 रन बनाए। फिर भारत की टीम बैटिंग के लिए आई। पहले ही ओवर में रोहित शर्मा आउट हो गए थे। इसके बाद टीम बिखरती चली गई। हार्दिक पांडया स्कोर को सम्मानजनक स्थिति में लेकर जाने की कोशिश में लगे थे तो उन्हें रवींद्र जडेजा ने रन आउट करवा दिया। भारत की टीम 180 रन से हार गई।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Abhishek
    Jun 19, 2017 at 1:24 pm
    सारा कश्मीर नहीं, सिर्फ एक कोने में हुवा जश्न, उनकी खुशीआं तो सिर्फ शुरू हुवी हैं, कल से मातम की ख़ामोशी बी होंगी
    Reply
  2. P
    priyanaka
    Jun 19, 2017 at 10:22 am
    Match fix tha. .......sharm ani Chahiye India team.. ....
    Reply
  3. S
    surendra
    Jun 19, 2017 at 9:46 am
    Captain hamesa galat ray chunta hai agr ye toss jit gye the to batting kyau nhi ki pak ka scor kaphi jayda hone par ye phle hi dabaw mai aa gye samifainal tak to muze full confedence tha but toss jitkar galat ray le li maine hamesa ind pak ke match ka bada hi saukin hu but jydatar bharat toss jitkar hamesa filding ki galat rai le leta hai bas yahi kmi hai india mai
    Reply
Pro Kabaddi League 2017 - Points Table
No.
Team
P
W
L
D
Pts

Pro Kabaddi League 2017 - Schedule
Aug 16, 201721:00 IST
The Arena, Ahmedabad
<!-- Match 31 -->
29
Inter Zone Challenge Week - Match 31
FT
19
Gujarat Fortunegiants beat Telugu Titans (29-19)
Aug 17, 201720:00 IST
The Arena, Ahmedabad
<!-- Match 32 -->
VS
Inter Zone Challenge Week - Match 32
Aug 17, 201721:00 IST
The Arena, Ahmedabad
<!-- Match 33 -->
VS
Inter Zone Challenge Week - Match 33

सबरंग