ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलियाई टीम को वनडे सीरीज से पहले लगा झटका, चोट के चलते एरॉन फिंच मैच से बाहर

ऑस्ट्रेलिया की भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 17 सितम्बर से होगी और इसका समापन एक अक्टूबर को होगा।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच मंगलवार (12 सितंबर) को बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ खेले जाने वाले अभ्यास मैच में मैदान पर नहीं उतरे। वह पिंडली में चोट के कारण इस मैच से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की वेबसाइट के अनुसार, फिंच की चोट हालांकि इतनी गंभीर नहीं है कि वह पांच वनडे मैचों की सीरीज से बाहर हो जाएं। ऑस्ट्रेलिया ने जोखिम न लेते हुए उन्हें आराम देने का फैसला किया है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 17 सितम्बर से होगी और इसका समापन एक अक्टूबर को होगा। इसके साथ ही तीन टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत सात अक्टूबर से होगी और अंतिम मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में जेसन बेहेरेन्डोर्फ और केन रिचर्डसन को शामिल किया गया है, वहीं इस टीम में जोश हाजलेवुड को जगह नहीं मिली है।

भारत दौरे के लिए टीम ऑस्ट्रेलिया :
वनडे सीरीज : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, एश्टन एगर, हिल्टन कार्टराइट, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, जेम्स फॉकनर, एरॉन फिंच, जोश हाजलेवुड, ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्क्‍स स्टोनीस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर) और एडम जांपा।

टी-20 सीरीज : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, जेसन बेहेरेन्डोर्फ, डेन क्रिश्चियन, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, एरॉन फिंच, ट्रैविस हेड, मोइजिस हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन, केन रिचर्डसन और एडम जांपा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule