June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

अनिल कुंबले ने छोड़ा भारतीय क्रिकेट टीम के कोच का पद, BCCI को दी इस्तीफे की जानकारी

अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के पद से इस्तीफा दे दिया है।

अनिल कुंबले।(Photo: BCCI)

अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के पद से इस्तीफा दे दिया है। अनिल कुंबले अब टीम के कोच नहीं रहेंगे। माना जा रहा है कि ऐसा विराट कोहली और उनके बीच चल रहे विवाद के कारण हुआ है। अनिल कुंबले भारत की टीम के साथ वेस्ट इंडीज भी नहीं गए थे। वैसे आज अनिल कुंबले के कॉन्ट्रेक्ट का आखिरी दिन था और वह आगे कोच नहीं बने रहना चाहते थे।

कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई ने भी कहा था कि अभी टीम इंडिया के नए कोच की तलाश में और समय लगेगा और इसलिए फिलहाल कुंबले टीम इंडिया के मुख्य कोच बने रहेंगे। वीरेंद्र सहवाग, टॉम मू़डी, लालचंद राजपूत, डोडा गणेश, रिचर्ड पेबस नया कोच बनने के लिए पहले ही आवेदन ने चुके हैं।

India-Tour-of-West-Indies-2017 दोनों टीमों के बीच 5 वनडे और एक टी20 मैच खेला जाएगा।

इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा 23 जून से शुरू हो रहा है, जहां भारत को पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलना है। टीम की कप्तानी विराट कोहली के ही हाथों में है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी भी टीम का मार्गदर्शन करेंगे। भारत पहला वनडे 23 जून, जबकि आखिरी 6 जुलाई को खेलेगा वहीं उसका इकलौता टी20 मैच 9 जुलाई को होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 20, 2017 7:42 pm

  1. No Comments.
सबरंग