ताज़ा खबर
 

Amitabh Bachchan के फैन्स खुश: क्रिकेट WORLD CUP के दौरान भारत-पाक मैच में गुंजेगी बिग बी की आवाज़

मेगास्टार अमिताभ बच्चन भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में 15 फरवरी को होने वाले महत्वपूर्ण मैच के कमेंटेटर की नई भूमिका में अवतरित होंगे और वह इसके लिए आजकल क्रिकेट और उसकी शब्दावलियों की पेचीदगियों को समझने में व्यस्त हैं। बच्चन अनुभवी कमेंटेटर हर्ष भोगले और पूर्व कप्तान कपिल देव के साथ कमेंट्री […]
Author February 3, 2015 12:01 pm
क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारत-पाक मैच में कमेंट्री करेंगे बिग बी

मेगास्टार अमिताभ बच्चन भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में 15 फरवरी को होने वाले महत्वपूर्ण मैच के कमेंटेटर की नई भूमिका में अवतरित होंगे और वह इसके लिए आजकल क्रिकेट और उसकी शब्दावलियों की पेचीदगियों को समझने में व्यस्त हैं।

बच्चन अनुभवी कमेंटेटर हर्ष भोगले और पूर्व कप्तान कपिल देव के साथ कमेंट्री करेंगे और उन्होंने कहा कि वह इनसे टिप्स ले रहे हैं। उन्होंने आज यहां अपनी आगामी फिल्म ‘शमिताभ’ के प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा, मैं लाइव कमेंट्री को लेकर उत्साहित हूं तथा मैं हर्ष भोगले और कपिल देव के साथ कमेंट्री करूंगा। मैं उनसे टिप्स ले रहा हूं और सभी ‘मिड आफ और मिड आन’ में सुधार कर रहा हूं।

इस 72 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि यह भूमिका वह आर बालकी निर्देशित फिल्म के विज्ञापन के हिस्से के तौर पर कर रहे हैं।

यह फिल्म विश्व कप से एक सप्ताह पहले छह फरवरी को रिलीज होगी। उन्होंने कहा, यह बालकी का फैसला था क्योंकि खेल प्रसारक और शमिताभ के निर्माताओं के बीच कुछ करार है। यह फिल्म विश्व कप से केवल एक सप्ताह पहले रिलीज हो रही है और हम समय को भुना रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Mayuri Shah
    Feb 3, 2015 at 12:42 pm
    Read News in Gujarati at :� :www.vishwagujarat/gu/
    (0)(0)
    Reply
    Indian Super League 2017 Points Table

    Indian Super League 2017 Schedule