ताज़ा खबर
 

2-1 से सीरीज हारने के बाद बौखलाया अॉस्ट्रेलियाई मीडिया, विराट कोहली को कहा-क्लासलेस और बच्चा

भारत ने लगातार चौथी बार घर में अॉस्ट्रेलिया को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में मात दी है।
भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली।(Photo: BCCI)

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में कंगारू टीम को 2-1 से शिकस्त मिलने के बाद अॉस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा है। अॉस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली को मैच खत्म होने के बाद उनके दिए बयान को लेकर क्लासलेस और बच्चा कहा है। भारतीय कप्तान ने कहा था कि अब अॉस्ट्रेलियाई खिलाड़ी दोस्त नहीं रहे और उन्होंने कंगारू कप्तान के साथ बीयर पीने के अॉफर को भी ठुकरा दिया था। सिडनी डेली टेलीग्राफ ने अपनी हेडिंग में लिखा कि विराट कोहली को हाथ मिलाकर सीरीज की बातों को भूल जाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने बच्चों जैसा बर्ताव किया। अखबार ने कोहली को घमंडी भी बताया। वहीं एक अन्य हेडलाइन में लिखा है-बीयरगेट: कोहली का ताजा क्लासलेस काम।

वहीं अॉस्ट्रेलिया के क्रिकेट लेखक पीटर लेलर लिखते हैं कि अगर भारत और अॉस्ट्रेलियाई टीमों के बीच खराब भावना को लेकर कोई शक था तो वह सीरीज के बाद उस वक्त साफ हो गया जब भारत ने अॉस्ट्रेलिया का बीयर अॉफर ठुकरा दिया। वहीं हेराल्ड रन के पत्रकार रसेल गुल्ड लिखते हैं कि विराट को भी माफी मांग लेनी चाहिए थी, जैसे स्टीव स्मिथ ने मांगी। धर्मशाला टेस्ट में स्मिथ ने कहा था कि खिलाड़ियों और ड्रेसिंग रूम में मौजूद लोगों को दुख हुआ था। लेकिन हमने यहां अच्छा क्रिकेट खेला। मुझे अपने टीम के खिलाड़ियों पर गर्व है।

बता दें कि भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच खेली गई बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में दोनों ही टीमों में काफी जुबानी जंग हुई थी। कप्तान स्टीव स्मिथ द्वारा ड्रेसिंग रूम को देखकर DRS लेने की सलाह पर कप्तान विराट कोहली भड़क गए थे। इसके बाद विराट कोहली ने स्टीव स्मिथ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने टीम इंडिया के फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान किया है, जिसका स्टीव स्मिथ ने खंडन किया था। वहीं रांची टेस्ट के चौथे दिन भी कंगारू टीम ने भारतीय खिलाड़ियों को उकसाने की कोशिश की थी। उस वक्त क्रीज पर भारतीय बल्लेबाज चेतेश्नवर पुजारा और रिद्धिमान साहा बैटिंग कर रहे थे। वहीं अॉस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने भी रविंद्र जाडेजा को उकसाने की कोशिश की थी, जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि अगर तुम शुरू करोगे तो मैं उसका जवाब दूंगा।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 10 क्रिकेटर्स, टॉप पर है ये भारतीय खिलाड़ी, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule