ताज़ा खबर
 

रवि शास्त्री पर भड़के मोहम्मद अजहरुद्दीन, बोले- पता नहीं लोग कैसी बातें कर देते हैं

रवि शास्त्री की बात से नाखुश अजहर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस प्रकार की टिप्पणी कैसे कर देते हैं।
Author नई दिल्ली | August 11, 2017 17:08 pm
भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन।(File Photo)

हाल ही श्रीलंका में खेली गई टेस्ट सीरिज के बाद भारतीय कोच रवि शास्त्री ने विराट की टीम की जमकर तारीफ की। टीम की तारीफ करते हुए शास्त्री ने यहां तक कह दिया कि पिछले बीस सालों में कोई भी ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पाया, लेकिन शास्त्री को ये बयान देना महंगा पड़ गया। पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने रवि शास्त्री पर उनके इस बयान को लेकर हमला बोला और कहा कि वे उनकी इस बात से वाकिफ नहीं रखते हैं कि पिछले दो दश्कों से किसी ने ऐसा प्रदर्शन करके नहीं दिखाया है। अजहर ने कहा कि भारतीय टीम का हिस्सा होते हुए उन्होंने खुद को कई बार अपमानित किया है लेकिन आप लोगों को टिप्पणी करने से नहीं रोक सकते हैं।

बता दें कि पहले टेस्ट में श्रीलंका को हराने के बाद कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि मैं ऐसे कई खिलाड़िया को जानता हूं जो कि बीस सालों तक खेलें लेकिन उन्होंने एक बार भी श्रीलंका आकर टेस्ट सीरीज़ नहीं जीती थी। यह भारतीय टीम अब इतना अच्छा प्रदर्शन कर रही है जो कि अन्य टीम नहीं कर पा रही हैं। रवि शास्त्री की बात से नाखुश अजहर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस प्रकार की टिप्पणी कैसे कर देते हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अजहर ने कहा कि पता नहीं लोग ऐसी बातें क्यों करते हैं। मुझे नहीं लगता कि इस तरह के कमेंट्स पर मुझे कोई प्रतिक्रिया देनी चाहिए।

जब अजहर से पूछा गया कि क्या आने वाले विदेशी दौरों अफ्रीका और इंग्लैंड में भी कोच शास्त्री और कप्तान कोहली की जोड़ी कुछ कमाल कर पाएगी। सवाल के जवाब में अजहर ने ज्यादा कुछ नहीं बोला। अजहर ने कहा कि वेट एंड वॉच। उन्होंने कहा श्रीलंका की टीम ज्यादा अच्छी टीम नहीं है। लेकिन जब गेंद स्विंग करती है तो भारतीय टीम के खिलाड़ियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। चैंपियस ट्रॉफी में हम ये देख भी चुके हैं। अजहर पहले भी रवि शास्त्री के बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं। अब देखना होगा कि अजहर के बयान के बाद रवि शास्त्री की क्या प्रतिक्रिया आती है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule