ताज़ा खबर
 

इन 5 खिलाड़ियों का सेक्स स्कैंडल में नाम आने के बाद क्रिकेट जगत में आ गया था भूचाल

इन क्रिकेटर्स के सेक्स स्कैंडल की खबर आते ही हर कोई हैरान रह गया था।
डैरेल टफी, केविन पीटरसन, शेन वॉर्न, हर्शल गिब्स और शाहिद अफरीदी।

क्रिकेट की दीवानगी पूरी दुनिया में है। करोड़ों फैन्स इन खिलाड़ियों से मोहब्बत करते हैं। उनके साथ एक तस्वीर खिंचवाने या अॉटोग्राफ पाने की उम्मीद पाले रहते हैं। लेकिन इस ग्लैमर और चकाचौंध भरी दुनिया में खिलाड़ियों के बहकने के सबूत भी दुनिया के सामने मौजूद हैं। क्रिकेट जगत में कई खिलाड़ियों के सेक्स स्कैंडल्स सामने आ चुके हैं, जिससे हर कोई सकते में था। आपको बताते हैं क्रिकेट जगत के 5 सेक्स स्कैंडल्स के बारे में:

शेन वॉर्न : अॉस्ट्रेलिया के इस दिग्गज स्पिनर के नाम यूं तो कई रिकॉर्ड्स हैं। लेकिन जब बात उनकी निजी जिंदगी की आती है, तो वह सवालों के घेरे में नजर आते हैं। साल 2000 में वॉर्न से जुड़ा पहला मामला सामने आया था। ब्रिटेन की एक नर्स डोना राइट ने वॉर्न पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें अॉस्ट्रेलियाई टीम के उप कप्तान के पद से हटा दिया गया था। फिर उनका सिमोना के साथ 10 साल पुराना रिश्ता भी टूट गया। लेकिन 2006 में एमटीवी प्रेजेंटर कोरेली इचोल्ट और एमा के साथ उनकी न्यूड तस्वीरें लीक हो गईं। इस खबर से न सिर्फ अॉस्ट्रेलिया बल्कि पूरे क्रिकेट जगत में तूफान सा आ गया था। इसके बाद लीजर ले और एमली स्कॉट्स के साथ भी उनका नाम जुड़ा था।

केविन पीटरसन: 2005 में इंग्लैंड क्रिकेट जगत में उस वक्त भूचाल आ गया था, जब द.अफ्रीका की प्लेबॉय मैगजीन की मॉडल वेनिसा निमो ने दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन पर सेक्स एडिक्ट होने का आरोप लगाया था। निमो के मुताबिक उनके और पीटरसन के बीच पति-पत्नी जैसा रिश्ता था। उन्होंने कहा था कि हर कई रातें साथ गुजार चुके हैं, लेकिन केविन दगाबाज निकले। उन्होंने सिर्फ एक मैसेज कर रिश्ता खत्म कर दिया। गौरतलब है कि पीटरसन ने 2007 में जेसिका टेलर से शादी की थी।

शाहिद अफरीदी: बूम-बूम अफरीदी के नाम से मशहूर पाकिस्तान का यह स्टार बल्लेबाज साल 2000 में कराची के एक होटल में महिलाओं के साथ पकड़ा गया था। इस दौरान उनके साथ अतीक-उत-जमान और हसन रजा भी मौजूद थे। मामला उछलने के बाद पीसीबी ने तीनों खिलाड़ियों के चैम्पियंस ट्रॉफी के खेलने पर रोक और जुर्माना लगाया था। हालांकि अफरीदी का कहना था कि वे महिलाएं उनकी फैन्स थीं और उनसे अॉटोग्राफ लेने आई थीं। इसके बाद अफरीदी का नाम आर्शी खान नाम की मॉडल से भी जुड़ा था।

हर्शल गिब्स: द.अफ्रीका के इस धाकड़ बल्लेबाज ने अपनी अॉटोबायोग्राफी टू द पॉइंट में द.अफ्रीकी क्रिकेट की काली परतों को खोला था। उन्होंने लिखा, 1999 में वर्ल्ड कप ग्रुप मैच से पहले मुझे पता था कि मुझे सेंचुरी लगानी है। मेरे पास बिस्तर पर लेटी एक लड़की ने मुझे इसके लिए प्रेरणा दी। वह होटल में काम करती थी, यहां मेरी उससे दोस्ती हुई थी। मुझे लगता है वह मेरी लकी चार्म थी।

डैरेल टफी: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज रहे डैरेल टफी का नाम भी सेक्स स्कैंडल में आ चुका है। मार्च 2005 में टफी क्राइटचर्च में 23 साल की एक सेल्स रिप्रेजेंटेटिव के साथ सेक्स कर रहे थे। इसका दो ब्रिटिश टूरिस्ट ने वीडियो बना लिया था। लेकिन जैसे ही यह न्यूज बाहर आई, दोनों लड़कियां अंडरग्राउंड हो गईं। जबकि उस लड़की ने कहा कि वह कभी टफी से नहीं मिली।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule