ताज़ा खबर
 

जब आपकी गर्लफ्रेंड या पत्नी करने लगे ऐसा तो समझिए वो कर रही है बेवफाई

आज की महिलाएं पुरुषों के मुकाबले कई ज्यादा बेवफा हो गई हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि कई सर्वे और जाने-माने समाचार पत्र कहते हैं।
आज अधिकतर शादी-शुदा महिलाओं के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर होते हैं।

आज की महिलाएं पुरुषों के मुकाबले कई ज्यादा बेवफा हो गई हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि कई सर्वे और जाने-माने समाचार पत्र कहते हैं। यकीन करना मुश्किल लगता है, लेकिन आज अधिकतर शादी-शुदा महिलाओं के एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर होते हैं। वो दौर और था जब पति के लाख नखरे सहने के बाद भी पत्नी उसकी चरणों की दासी बनकर रहा करती थी। आजकल जरा-जरा सी बात पर नौबत तलाक तक पहुंच जाती है। ऐसे में कुछ महिलाएं जिन्हें अपने पति से वो प्यार नहीं मिल पाता वह उसे खोजने बाहर निकल पड़ती हैं। अगर आपको भी अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी पर शक है तो आप उनकी आदतों से इस बात का पता लगा सकते हैं।

# मोबाइल पर बार-बार कॉल आना – अगर आपकी पत्नी सचमुच आपको धोखा दे रही है तो उसके मोबाइल पर बार-बार कॉल आएगा। जिससे वो बिल्कुल ही अलग अंदाज में बात करेगी। आपके पूछने पर भी वो इस बात को नजरअंदाज कर जाएगी। अगर ये सब आपके साथ हो रहा है तो समझ लिजीए कुछ तो गड़बड़ है।

# हर बात पर देने लगे अपनी सफाई – कहीं भी जाने या आने से पहले आपसे प्रमीशन लेना। अपनी किसी ख़ास सहेली के साथ पहले की अपेक्षा ज़्यादा समय बिताना। पूछे जाने पर अपनी सफाई देना ये सब बेवफाई के निशानी है।

# बाहर से आते ही नहाने चले जाना – यदि आपकी पत्नी शाम को कहीं से आ कर पहले के मुकाबले सीधे नहाने चली जाए और नहाने में ज्यादा समय ले तो समझ लो कुछ गड़बड़ है।

# सेक्स करने से मना करना- यदि आपकी पत्नी सेक्स करते समय नए-नए तरीकों के बारे में बताने लगे या फिर आपको सीधा मना करने लगे तो ऐसे में आपको सावधान रहने की जरूरत है।

# बात बिगड़ने से पहले ही बचा लें अपना रिश्ता- यदि आपके लगता है कि आपकी पत्नी के कदम बहक गए है और आप उसे खोना नहीं चाहते तो उसे समझाइए। दोनों मिलकर आपस में इस चीज को लेकर खुलकर बात करें और अपने रिश्ते को एक और मौका दें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.