ताज़ा खबर
 

अगर पति ने किया किस तो इस महिला की हो सकती है मौत, जानें वजह

मिनेसोटा में रहने वाले एक दंपती को ऐसी बीमारी है, जिस वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी से खुशियां गायब हो गई है। मिनेसोटा की 29 साल की जोहाना वॉटकिन्स अपने पति स्कॉट से एलर्जी है।
जोहाना वॉटकिन्स को अपने पति स्कॉट से एलर्जी है। फोटो सोर्स – (यू-ट्यूब)

पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही प्यार और अनोखा होता है। पति-पत्नी के रिश्ते में कई बार एक-दूसरे की खुशी के लिए कई बदलाव भी देखने को मिलते हैं। दो लोग जो शादी से पहले तक एक-दूसरे को जानते भी नही है वो अचानक ही खुद के लिए नहीं बल्कि अपने पार्टनर के लिए जीने लगते हैं। आज हम एक ऐसे ही शादीशुदा जोड़े की कहानी आपसे शेयर करने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी एक बार सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे। मिनेसोटा में रहने वाले एक दंपती को ऐसी बीमारी है, जिस वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी से खुशियां गायब हो गई है। मिनेसोटा की 29 साल की जोहाना वॉटकिन्स को अपने पति स्कॉट से एलर्जी है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक जोहाना को रोग प्रतिरोधी क्षमता से जुड़ी एक दुर्लभ बीमारी है जिसे कहते हैं ‘मास्ट सेल एक्टीवेशन सिंड्रोम’। उन्हें लगभग सभी चीज़ों से एलर्जी है, यहां तक कि अपने पति की ख़ुशबू से भी।

जोहाना की माने तो वह अपने पति के साथ एक कमरे में नहीं रह सकती क्योंकि उसे एलर्जी है। यहां तक कि वह अपने पति के साथ कहीं किसी भी तरह से समय नहीं गुजार सकती। अगर उसका पति नीचे रहता है तो वह खुद थर्ड फ्लोर पर रहती हैं।

अक्सर वह अपने पति के साथ लैपटॉप पर मैसेज के जरिए बात करती हैं। 2013 में जब इन दोनों की शादी हुई तब जोहाना को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी हालत इतनी गंभीर हो जाएगी। शादी के शुरुआती दिनों में समस्या इतनी गंभीर नहीं थी लेकिन अब तो आलम यह है कि वह चाहकर भी भविष्य में कभी साथ नहीं रह पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.